TOP_10_मध्यप्रदेश में गजब हो गया, रातों-रांत सड़क चोरी हो गई || STVN INDIA ||

 

पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या
दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के कुमीहार रोड़ा गांव के मोड़ पर पूर्व सरपंच की निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात को चुनावी रंजिश में अंजाम दिया गया। पूर्व सरपंच अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने दमोह जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने पहले JCB से उनकी कार पलट दी। फिर उनके सिर में गोली मार दी।

मंच से गिरे मंत्री
ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हादसे का शिकार हो गए। वे एक कार्यक्रम के दौरान मंच से नीचे गिर गए। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। उनके पैर में चोट आई है। हादसा कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री तोमर के नीचे उतरने के दौरान हुआ है।

जंगल में बाघ खा रहा घास
होशंगाबाद जिले के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में एक बाघ हरी घास खाते नजर आया है। इस नजारे को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के सुरक्षाकर्मियों ने कैमरे में कैद कर लिया। विशेषज्ञों का कहना है कि टाइगर डाइजेशन (पाचन तंत्र) को सुधारने के लिए कभी-कभी घास खाता है।

ग्रामीणों ने लूटा गेहूं-चावल
शिवपुरी जिले में बदरवास क्षेत्र के ग्राम बारई में कंट्रोल पर ग्रामीणों ने सरकारी गेहूं लूट लिया। फूड इंस्पेक्टर के सामने ग्रामीण 150 क्विंटल गेहूं लूट ले गए। ग्रामीण राशन न मिलने से परेशान था। गांव वालों ने शिवपुरी आकर गांव की उचित मूल्य की दुकान पर सेल्समैन द्वारा गेहूं नहीं बांटे जाने की शिकायत की थी।

ब्लैकमेल मामले में वर्दी छीनी
होशंगाबाद जिले के चर्चित हनीट्रैप गैंग मामले में शामिल कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर जय नलवाया को बर्खास्त कर दिया गया है। होशंगाबाद डीआईजी जेएस राजपूत ने एसआई को बर्खास्त के आदेश दिए। तीन दिन पहले गैंग में तीन पुलिस कर्मियों को एसपी संतोष सिंह गौर बर्खास्त कर चुके है।


तहसीलदार ने पावर दिखाया
राजगढ़ में भूमाफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने सरकारी जमीन पर कब्जा कर फसल के लिए की बौनी कर दी। लेकिन तहसीलदार ने खुद ट्रेक्टर चलाकर 90 बीघा सरकारी जमीन को अतिक्रमण से मुक्त किया, मामला सारँगपुर तहसील बिदेशी गाँव का है।

मंत्रियो को जिले के प्रभार सौंपे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को जिलों के प्रभार सौंप दिए हैं। PWD मंत्री गोपाल भार्गव को जबलपुर और निवाड़ी का प्रभार दिया है, वहीं मुख्यमंत्री के करीबीमंत्री भूपेंद्र सिंह को भोपाल की कमान दी गई है। मंत्री अरविन्द भदौरिया को सागर -रायसेन, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को भिंड-दतिया
की जिम्मेदारी सौंपी है।


गधे को श्मशान में उल्टा घुमाया
इंदौर में अच्छी बारिश की कामना को लेकर एक टोटका किया गया। जिसे हर साल किया जाता है। इसी लिहाज से शहर के राऊ क्षेत्र के चौक से गधे को हार फूल पहना कर रहवासियों ने उसका जुलूस निकाला और उसे श्मशान ले जाकर उल्टी परिक्रमा लगवाई। नागरिकों के अनुसार ऐसा बारिश की कामना के लिए किया जाता रहा है।


गांव की सड़क चोरी हो गई...
सीधी जिले के मेड़रा गांव में सड़क चोरी होने का मामला सामने आया है। 10 लाख की लागत से बनी गांव की सड़क ही गायब हो गई। ग्रामीणों के साथ शिकायत करने आए उपसरपंच ने कहा कि रात तक सड़क थी, सुबह गायब हो गई। अब सड़क चोरी होने की FIR दर्ज कराने के लिए थाने में शिकायत की गई है।

बैटरी चोरी का खुलासा
रीवा के सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल से चोरी गई 13 नग बैटरी सहित दो आरोपियों को अमहिलया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हॉस्पिटल से चार दिन पहले बैटरी चोरी जाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इधर बदमाश बैटरी को बेंचने के फिराक में थे। तभी मुखबिर से मिली सूचना के बाद अमहिया पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया।


By - Sagar Tv News
01-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
चालबाज बीवी ने पति का 20 लाख रुपए का कराया बीमा फिर...
by sagarttvnews, 15-Apr-2024
बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा
by sagarttvnews, 13-Apr-2024
देवी पूजन के बीच सामने आई हैरान करने वाली खबर, महिला के परिजन क्या बोले? जानिए पूरा मामला?
by sagarttvnews, 12-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.