TOP_10_मध्यप्रदेश : सास-बहु को आपत्तिजनक हालात में देख बेटे ने मर्डर किया || STVN INDIA ||

 

डॉक्टर ने की खुदकुशी
भोपाल के जेपी अस्पताल के कैंपस में ही रह रहे एक डॉक्टर ने शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। डॉक्टर की पहचान एचएल भूरिया के रूप में हुई। वे पैथॉलोजी लैब में पदस्थ थे। हालांकि, सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही हबीबगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई।


सराफा व्यापारी के घर डकैती
सीधी जिले के मझौली कस्बे में बदमाशों ने इलाके के सराफा व्यापारी यहां बड़ी डकैती डाली है। करीब सात नकाबपोश बदमाश निर्माणाधीन घर के पीछे से दाखिल हुए थे। पहले व्यापारी को बंधक बनाकर जमकर पीटा। जब बदमाशों को लगा कि व्यापारी मर गया है, तब दुकान के अंदर रखे सोना-चांदी के जेवरात अपनी टी शर्ट के अंदर और झोले में भरकर ले गए।

दो भाई सिंध नदी में डूबे
शिवपुरी जिले के नरवर थाना क्षेत्र में सिंध नदी के कल्याणपुर घाट पर जहां पिकनिक मनाने गए शिवपुरी के दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों ही युवक आपस मे भाई थे,बताया जा रहा है की छोटे भाई तोहिद खान नाक मे चोट लगने की वजह से बेहोश होकर घिर गया और अपने भाई को बचाने के चककर मे बड़े भाई जुबैर खान ने छलांग लगा दी मौके पर छोटे भाई तोहिद ने दम तोड़ दिया।


कोरोना के कारण शादी के गिफ्ट भी बदले
कोरोना की दूसरी लहर ने बता दिया है कि मेडिकल ऑक्सीजन कितनी जरूरी है। लोग अब इसे लेकर संजीदा भी होने लगे हैं। इसकी झलक उज्जैन की एक शादी में दिखी। यहां एक परिवार ने अपनी बेटी को ऑक्सीजन के दो कंसंट्रेटर गिफ्ट किए हैं। इनकी कीमत 1 लाख 40 हजार रुपए हैं।

रतलाम में हिट एंड रन
रतलाम के हाटपिपलिया में शनिवार को तेज रफ्तार बोलेरो का कहर देखने को मिला है। जहां एक अनियंत्रित बोलेरो दो बाइक को टक्कर मारते हुए सामने से आ रहे ट्राले में जा घुसी। इस हादसे में बोलेरो ड्राइवर सहित तीन युवक घायल हो गए।


धमकी देकर छात्रा से गैंगरेप
भोपाल में एक आंगनबाड़ी केंद्र में 14 साल की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक युवक और तीन नाबालिग छात्रों ने 9 महीने तक दुष्कर्म किया। बच्ची के प्रेग्नेंट होने पर इसका पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। छात्रा 9वीं में पढ़ती है।इसमें से तीन नाबालिग हैं, जो छात्रा के साथ ही पढ़ते हैं।


ससुर-बहु ने मर्यादा लाँघि
जबलपुर के गोकलाहार गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेटे ने ही पहले अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर, फिर पत्नी को भी काट डाला। वारदात के बाद खुद ही चाचा के घर जाकर इसकी जानकारी दी और कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठ गया। आरोपी ने बताया कि पत्नी की दगाबाजी और पिता की करतूत से शर्मिंदा था।


सड़क हादसे में दो की मौत
भिंड से शादी में शामिल होकर वापस गांव लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल है। यह घटना भिंड जिले के मेहगांव कस्बे की है। घायल को उपचार के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने दुर्घटना की शिकायत पर ट्राला चालक पर FIR दर्ज कर ली है।


प्रोफेसर के प्यार में पागल प्यून
भोपाल में एकतरफा प्यार में एक युवक जेल पहुंच गया। 22 साल का युवक प्राइवेट कॉलेज की 36 साल की प्रोफेसर को परेशान कर रहा था। युवक कॉलेज में प्यून था। प्रोफेसर ने उसे समझाने का भी प्रयास किया। उसकी हरकतों के कारण कॉलेज से उसे निकाल भी दिया गया। इसके बावजूद वह नहीं माना।

वनकर्मी ने फांसी लगाई
दमोह जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले वन विभाग में पदस्थ जितेंद्र सिंह ने मौत को गले लगा लिया। जितेंद्र सिंह कुछ दिनों से सस्पेंड चल रहे थे। वही उनके परिजनों ने रेंजर पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।


By - Sagar Tv News
03-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.