TOP_10_मध्यप्रदेश : रात में प्रेमिका को मिलने बुलाया लेकिन फिर अचानक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा STVN

 

होशंगाबाद में नर्मदा में डूबे 3 लड़के
होशंगाबाद में सोमवार को तीन लड़के नर्मदा नदी में नहाने के दौरान डूब गए। तीनों लड़के रसूलिया होशंगाबाद के रहने वाले हैं। तीनों की उम्र करीब 15 से 16 साल है। इनमें से एक लड़के का शव मिल गया है। वहीं दूसरे की तलाश की जा रही है। एक लड़के को गोताखोरों ने बचा लिया। होमगार्ड के गोताखोर रेस्क्यू कर रहे हैं।


पिता ने बेटी को गोली मारी
सागर जिले के बहरोल थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है सोमवार सुबह एक पिता ने अपनी बेटी के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी . जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, बताया जा रहा है कि मृतक अंकिता सिंह भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से फिलहाल अपने घर जा रही आ गई थी

36 घंटे में 3 मासूमों से रेप
मध्य प्रदेश में मासूमों से दुष्कर्म के मामलों में तेजी आई है। 36 घंटे में ही साढ़े तीन साल से 11 साल तक की बच्चियों से रेप और हत्या के 4 केस आए हैं। ग्वालियर में पिता के जिगरी दोस्त ने 9 साल की बच्ची से रेप किया तो खंडवा में 11 साल की बेटी पिता की हवस का शिकार बनी। मुरैना में नाबालिग पड़ोसी ने बच्ची को किडनैप कर मार डाला।

 

35 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा
भोपाल लोकायुक्त ने बैरसिया रजिस्ट्रार ऑफिस से सब रजिस्ट्रार को रंगेहाथ 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। आरोपी रजिस्ट्रार ने चार रजिस्ट्री के एवज में 40 हजार रुपए की मांग की थी।


MP में फिर एक्टिव होगा मानसून
मध्यप्रदेश में मानसून ब्रेक अगले दो दिन में खत्म हो जाएगा। इस दौरान कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बारिश होगी। 7 जुलाई से मानसून सक्रिय होना शुरू होगा। 8 जुलाई से मध्यप्रदेश से भारी होना शुरू हो जाएगी। भोपाल और इंदौर में भी पानी गिरने लगेगा, लेकिन यहां 10 जुलाई के बाद ही तेज बारिश की उम्मीद है।


सिस्टम से हारे पिता की घोषणा
सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र में 8 दिन से लापता एक महिला को पुलिस अब तक नहीं ढूंढ पा रही है। ऐसे में अपनी बेटी के लिए व्याकुल किसान पिता ने उसका सुराग देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वे इसके लिए जमीन गिरवी रख देंगे।


प्रेमिका को तेल डालकर जलाया
रीवा जिले के मनगवां थान क्षेत्र में एक प्रेमी ने प्रेमिका को रात में घर से बाहर मिलने बुलाया,फिर ने छेड़खानी करने लगा,युवती ने विरोध किया तो उसे आग के हवाले कर दिया है। फिर युवती को गंभीर अवस्था में आरोपी युवक ने ही संजय गांधी स्मृति अस्पताल की भर्ती कराया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


वैक्सीन लगवा कर घर जा रही थी
गुना में वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाकर लौट रही वृद्धा की 45 मिनट बाद मौत हो गई। 83 वर्ष की महिला को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता घर से वैक्सीन लगवाने लेकर गई थी। लौटते वक्त उनकी तबीयत बिगड़ी गई। जहां से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

नेमावर हत्याकांड पर सियासत
देवास में हुए नेमावर हत्याकांड अब तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नेमावर हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्होंने इस जघन्य हत्याकांड की CBI जांच की मांग की। साथ ही कांग्रेस की ओर से पीड़ित परिवार को 5-5 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की।

मालवा दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया
मालवा दौरे के दूसरे दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को संघ कार्यालय पहुंचे हैं। इससे पहले वे पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचे जहां दर्शन कर पूजा की। फिर सिंधिया ने कांग्रेस को डूबता जहाज बताया। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस जिस रास्ते पर जा रही है, मैं मानता हूं कि जनता के दिल में स्थान पाना तो अलग जनता ने दो बार उन्हें जवाब दे चुकी है।


By - Sagar Tv News
05-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.