TOP_10_मध्यप्रदेश : शादी समारोह में जा रही बग्गी बिजली लाइन की चपेट में आई, युवक और घोड़े की जान गई

 

मल्टी में ब्लास्ट 4 घायल
इंदौर के महू कैंट एरिया से लगी खान कॉलोनी की एक मल्टी में गुरुवार सुबह ब्लास्ट हो गया। इसमें 4 लोग घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार महिला घर में जब चाय-नाश्ता बना रही थी, उसी दौरान गैस सिलेंडर में तेज धमाका हुआ। जिससे गैस सिलेंडर के परखच्चे उड़ गए।


गांजा तस्करी का अनोखा तरीका
जबलपुर में गांजा तस्करी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां चेकिंग के दौरान एक बोलेरो से 71 किलो गांजा जब्त किया गया है। यह गांजा बोलेरो की छत पर बॉक्स बनाकर छिपाया गया था। पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 14 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।


पत्थर माफिया ने ली महिला की जान
मुरैना में अवैध पत्थरों से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली ने महिला की जान ले ली। इसका CCTV VIDEO सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सड़क किनारे खड़े दंपती को टक्कर मार दी। पति तो बच गया, लेकिन महिला को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इससे महिला की मौके पर मौत हो गई।


भोपाल में मामूली बात पर बवाल
भोपाल के इतवारा में बुधवार देर रात किराना दुकान पर खड़े होने को लेकर दोनों पक्षों के विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव कर गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दिया। सूचना के बाद DIG इरशाद वली समेत आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए।कुछ देर बाद दोनों पक्ष को चौकी बुलाया गया। यहां ASP रामस्नेही की मौजूदगी में दोनों पक्षों में समझाैता करा लिया।


तेंदुए ने बच्चे को मार डाला
धार में एक आदमखोर तेंदुए ने 8 साल के बच्चे को अपना शिकार बनाया है। बच्चा घर में अपने मां-बाप के साथ खटिया पर सोया था। तेंदुआ रात में उसे उठाकर जंगल में ले गया। सुबह घर से करीब 100 मीटर दूर घने जंगल में उसका शव क्षत-विक्षत मिला।


बदमाश से भिड़ गई महिला फिर..
ग्वालियर में चाबी बनाने आए बदमाश ने नजर चुराकर लॉकर खोल लिया, फिर घर की मालिक महिला को पानी लेने भेजकर अंदर रखी ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ कर दिया। जब महिला लौटी तो उसे संदेह हुआ। महिला ने बिना डरे बदमाश की कॉलर पकड़कर तलाशी ली तो उसकी जेब से गहने निकलने लगे


करंट लगने से युवक और घोड़े की मौत
सागर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र में 33 केवी बिजली लाइन की चपेट में आने से युवक समेत घोड़े की मौत हो गई। घटना के बाद गुरुवार को परिवार वालों ने मुआवजे की मांग को लेकर सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिवार वालों को समझाइश देकर शांत कराया।


बाबू रिश्वत लेते धरे गए
देवास के हाटपिपल्या में तहसीलदार के कम्प्यूटर ऑपरेटर को रिश्वत लेते ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार किया। कम्प्यूटर ऑपरेटर सचिन विश्वकर्मा नामांतरण के प्रकरण मामले में 10 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था। पीड़ित ने (ईओडब्ल्यू) उज्जैन को शिकायत की थी।

खाने का तेल भरने उमड़ी भीड़
इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय नेशनल हाईवे 59 पर चिचोली चिरापाटला गांव के पास जंगल क्षेत्र में सोयाबीन के तेल से भरा टैंकर अचानक पलट गया। ट्रक के पलटने से सोयाबीन का कच्चा तेल बहने लगा। आसपास के ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो वे तेल लूटने की होड़ में डिब्बे, बाल्टियां लेकर पहुंच गए।

विंध्य-महाकौशल में मानसून एक्टिव
बंगाल की खाड़ी में फिर सक्रिय हुआ मानसून जबलपुर के रास्ते मध्यप्रदेश में भी दस्तक दे चुका है। विंध्य-महाकौशल समेत प्रदेश में भी असर होना शुरू हो गया है। गुरुवार को जबलपुर, होशंगाबाद, भिंड, गुना, सागर, छिंदवाड़ा में हल्की बारिश ने राहत दी,10 जुलाई तक हल्की बारिश होगी।


By - Sagar Tv News
08-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.