TOP_10_मध्यप्रदेश :गांव के मुखिया को गधे पर बैठाकर घुमाया

 

 

MP में कोयले से भरी मालगाड़ी पलटी
बिलासपुर से कोयला लेकर कटनी जा रही मालगाड़ी अनूपपर जिले के निगौरा रेलवे स्टेशन के पास अलान नदी पर बेपटरी हो गई। मालगाड़ी के डिब्बे सीधे नदी पर जा गिरे। जानकारी के अनुसार 20 से ज्यादा डिब्बे नदी में गिरे हैं। रेलवे के आपदा प्रबंधन दल ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

मुर्गी की टांग तोड़ने पर FIR
खरगोन जिले के महेश्वर में एक रोचक मामला सामने आया है। मामूली मारपीट में मामला दर्ज करने से बचने वाली पुलिस ने यहां मुर्गी की टांग तोड़ने पर FIR दर्ज कर ली। पुलिस ने बाकायदा मुर्गी की MLC कराई है।

 PWD के SDO के घर EOW का छापा
ग्वालियर में लोक निर्माण विभाग में SDO रवींद्र सिंह कुशवाह के घर EOW पुलिस ने छापामारी की है। SDO का घर ही चार करोड़ का है, जबकि ग्वालियर-भोपाल में 3 फ्लैट, प्लॉट और दुकानें भी उसने खरीदा है। ग्वालियर के डबरा क्षेत्र में 75 बीघा जमीन तक के कागज मिले हैं।

तेंदुए ने हाइवे पर रोक दिया ट्राफिक
सिवनी नागपुर-नेशनल हाईवे 7 में एक तेंदुए ने लगभग आधे घंटे के लिए ट्राफिक जाम कर दिया। दरअसल तेंदुआ यहां ओव्हरब्रिज के उपर बैठा रहा जिससे इस मार्ग से आवागमन करने वाले यात्री वहीं रूक गए। वाहनों की चहलकदमी बढ़ते ही तेंदुआ ने यहां ओव्हरब्रिज की गैलरी छलांग लगा दी।

बारिश के लिए गधे की सवारी का टोटका
रतलाम में बारिश न होने से किसान काफी परेशान हैं। मानसून की बेरुखी से सोयाबीन की फसल पर संकट खड़ा हो गया है। बारिश कराने के लिए ग्रामीण टोटकों का सहारा लेने लगे हैं।ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां उपसरपंच को ग्रामीणों ने गधे पर बैठा कर शोभायात्रा ढोल-नगाड़ों के साथ निकाली।

दुल्हन के पिता से मारपीट
भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में विवाह समारोह में नशे में धुत पांच बदमाशों ने उत्पात मचाया। बदमाश दुल्हन के पिता से पैसे मांगने पहुंचे थे। पैसे देने से मना किया, तो मारपीट शुरू कर दी। उत्पात मचाने के बाद बदमाश फरार हो गए। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

ASI ने घोड़ी बुलवाई मनाया जश्न
इंदौर के गौतमपुरा थाना पर एएसआई के दोस्त थाने में जन्मदिन मनाने पहुंचे, बाकायदा दूल्हे की तरह एएसआई को घोड़ी पर चढ़ा कर घुमाया। वायरल फोटो में कोई भी व्यक्ति न मास्क पहने दिखाई दे रहा है, और न ही कोविड गाइड लाइन का पालन होता दिखाई दे रहा है


RI को 1000 का रिश्वत लेते दबोचा
जबलपुर लोकायुक्त ने राजस्व निरीक्षक को हजार रुपए का रिश्वत लेते में दबोचा। आरोपी ने बंदूक लाइसेंस की रिपोर्ट लगाने के लिए टेंट व्यवसायी से यह  रकम मांगी थी। आरोपी के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस ने मामला दर्ज जमानत दे दी है।


सिंधिया को कमलनाथ ने दी बधाई
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सिविल एविएशन मिनिस्ट्री का पदभार संभाल लिया है। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें बधाई दी। साथ में तंज भी कसा। कमलनाथ ने मोदी कैबिनेट में जगह मिलने पर कहा- यह बीजेपी और सिंधिया के बीच का मामला है। देखते हैं, अब ये गाड़ी आगे कैसे चलती है?

मानसूनी बादलों का डेरा
महाकौशल व विंध्य में मानसूनी बारिश शुरू हो गई है। जबलपुर समेत कई जिलों में शुक्रवार को हल्की तो डिंडौरी, नरसिंहपुर, बालाघाट, रीवा, सतना, सागर, अनूपपुर में तेज बारिश हुई है। बारिश के चलते किरर घाटी में भूस्खलन से शहडोल-अमरकंटक मार्ग बंद हो गया है। 


By - sagar tv news
09-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.