TOP_10_मध्यप्रदेश : माँ ने तीन बेटो का मर्डर कर सुसाईड किया || STVN INDIA ||

 

टायर फटा 3 लोगों की मौत
रतलाम के फोरलेन बायपास पर एक तेज रफ्तार ट्राले से पिकअप और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्राले के चालक सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


सड़क हादसे में 3 की मौत
छतरपुर जिले के पिपट थाना क्षेत्र में रविवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकोंं को कुचल दिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा बनाया।

वॉटरफॉल में दो छात्र डूबे
इंदौर के खुडैल थाना क्षेत्र के जंगल में बसे मुहाड़ी फॉल 6 दोस्त गए थे , जिसमे दो छात्रों की पानी के कुंड में डूबने से मौत हो गई । दोनों अपने दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने आए थे, इस दौरान दोनों नहाने के लिए कुंड में उतरे थे,

MP में बिजली गिरने से 13 की मौत
मध्यप्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से 36 घंटे में 13 लोगों की मौत हो गई। ग्वालियर-चंबल में 9 लोगों की मौत हुई है। इनमें ग्वालियर और श्योपुर में बाप-बेटों की,दतिया में चचेरी बहनों की, होशंगाबाद में पानी पीते किसान की, बैतूल में घर पर और रीवा में मंदिर परिसर में बिजली गिरने से 1 ने दम तोड़ दिया।

पति ने पत्नी को बेच दिया
गुना जिले के सगोरिया गांव में झगड़ा प्रथा की आड़ में युवक ने अपनी पत्नी को ही बेच दिया। जब पत्नी ने खरीदारों के साथ जाने से इनकार किया तो सास-ससुर और पति ने उसे कुएं में फेंक दिया। गांव के चौकीदार ने उसे बचाया। महिला का पिता पुलिस लेकर गांव पहुंचा तो उसकी जान बची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यहां मरने के बाद भी चैन नहीं
मुरैना जिले के गैपरा गांव के बुजुर्ग हमेशा यही कहते नजर आते हैं कि बारिश के सीजन में उनकी मौत न हो। कारण शमशान में टीन शेड तक नहीं है। टीन शेड न होने के कारण यहां लाश को घण्टो बारिश बंद होने का इंतजार करना पड़ता है।


प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर
गुना जिले के सकतपुर गांव में नाबालिग लड़के और लड़की ने प्रेम-प्रसंग के चलते जहर खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के परिवार एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। लड़का शिवपुरी से रिश्तेदार के यहां गुना आया था।

तीन बेटों को मार कर मां ने की खुदकुशी
टीकमगढ़ जिले में एक मां और उसके तीन बेटों की कुएं से लाश मिली है। मां अपने बेटों के साथ रविवार से लापता थी। तलाशी के दौरान रात को पति ने गांव के पास कुएं में देखा तो पत्नी का शव दिखा। सोमवार सुबह खरगापुर और बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकाला। बच्चों की उम्र 1 से 6 साल के बीच की है।

हमले की आशंका पर रेड अलर्ट!
उत्तर प्रदेश और जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं की साजिश को देखते हुए मध्यप्रदेश में भी रेड अलर्ट जारी किया गया है। इस संबंध में सोमवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को निर्देश दिया है। उन्होंने DGP से कहा है कि प्रदेश में चिह्नित सिमी और आतंकी संगठनों से जुड़े लोगों की पहचान करें।

BJP नेता के नशेड़ी बेटों का हंगामा
राजगढ़ जिले के कुरावर में BJP नेता पूर्व पार्षद मोहन वर्मा के दो बेटों विक्की और विजय ने शराब पीकर दुकान जमकर उत्पात मचाया। आरोपियों ने मोहल्ले में खड़ी चार बाइक, एक कार और एक लोडिंग गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों फरार हैं।


By - Sagar Tv News
12-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.