TOP_10_मध्यप्रदेश :कुंवारे प्रेमी और दो बच्चों कि मां की प्रेम कहानी का दुःखद अंत || STVN INDIA ||

 

सागर में विमान हादसा
सागर जिले के ढाना स्थित हवाई पट्टी के पास चाइम्स एविएशन का ट्रेनी विमान शनिवार दोपहर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान टेक ऑफ करते समय रनवे से उतरा और सड़क किनारे जा पहुंचा। घटना में विमान में सवार ट्रेनी महिला पायलट सुरक्षित है।


वेवफा पति की पिटाई
होशंगाबाद के महिला थाने में पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई की। पति ने धोखा देकर दूसरी शादी रचाई थी। महिला थाना प्रभारी ने आकर युवक को बचाया। नरसिंहपुर जिले की महिला का इटारसी के युवक से 7 साल पहले शादी हुई थी, एक साल दोनों साथ रहे। बच्ची होने के बाद ससुराल वालों ने महिला को भगा दिया था।


नदी में डूबने से 2 दोस्तों की मौत
बैतूल जिले के चिचौली के पास मोरन नदी में नहाते समय दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। हादसा शनिवार दोपहर डेढ़ बजे हुआ। यहां दोनों युवक नदी में रेत निकालने से बने गड्ढे में फंस गए। मृतकों की पहचान मृतक हर्ष आर्य और दिव्यांश आर्य के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 18 साल थी।

पत्नी ने फावड़े से पति की हत्या की
राजगढ़ जिले के पचाेर थाना क्षेत्र में एक महिला ने प्रताड़ना से तंग आकर शुक्रवार को पति की हत्या कर दी। इसके बाद अनजान बनकर खुद ने ही मकान मालिक को भी बुला लिया। शक के आधार पर पुलिस ने बेटियों से पूछताछ की। इस पर पूरा राज खुल गया।

कॉलर पकड़ी तो हाथ काट दिए
होशंगाबाद के चौराहेट गांव में सरपंच पति ने अपने पिता और भाइयों के साथ मिलकर एक युवक के दोनों हाथ काट दिए। पहले डंडे से हमला किया, फिर बका मारकर कलाई के यहां से हाथ अलग कर दिए। घायल युवक को रात 11 बजे होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।

चॉकलेट के पैकेट में गांजे की तस्करी
मुरैना जिले की नूराबाद पुलिस ने एक महिला समेत तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह तस्कर बच्चों की लोकल चॉकलेट के रेपर लगे पैकेट में गांजा भरकर ले जा रहे थे। पुलिस ने तस्कर के कब्जे से 82 किलो गांजा बरामद किया है। इसकी कीमत 12 लाख है।

भिंड में लेडी तस्कर गिरफ्तार
भिंड में पुलिस ने हथियार तस्कर महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस जवान उसके पास ग्राहक बनकर पहुंचा। बातचीत के दौरान पिस्टल खरीदने के लिए सौदा तय हुआ। उसके पास से पिस्टल, कई विभागों की सील, चाकू, फर्जी दस्तावेज और न्यूज पेपर्स की फर्जी ID भी मिले हैं।

ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा
ग्वालियर में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। 45 साल का प्रेमी कुंवारा और 35 साल की प्रेमिका विवाहिता थी। युवक उसे शर्ट में बटन लगाने का काम देता था। शर्ट में बटन लगाते-लगाते दोनों के बीच इश्क हो गया। इधर, लोगों को उनका मिलना पसंद नहीं था। दोनों दतिया के रहने वाले थे।

स्कूटी वाला 5 कराेड़ी इंजीनियर!
धार के नगर पालिका के सहायक यंत्री डीके जैन के तीन ठिकानों पर लोकायुक्त ने शनिवार सुबह छापा मारा। लोकायुक्त की टीम आय से अधिक संपत्ति के मामले में जांच करने पहुंचे हैं। डीके जैन के घर से लोकायुक्त को 44 तोला सोना और 1 किलो चांदी मिले हैं। डीके जैन को रिटायर होने में 1 साल बाकी है।

अघोरी के साथ मारपीट
नीमच का एक वायरल वीडियो सामने आया है । जिसमे कुछ लोग एक अघोरी को बुरी तरह पिट रहे हैं, जिसमे अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी इन लोगो ने इस बुजुर्ग के बाल भी काट दिए । दुखद बात यह भी है की भीड़ तमाशा देखती रही कोई भी बचाने नही आया । बताया जा रहा है कि यह बुजुर्ग विक्षिप्त भी हैं


By - Sagar Tv News
17-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.