TOP_10_मध्यप्रदेश : यात्रियों से भरी जीप खाई में पलटी, 8 की जान गई, CM शिवराज ने शोक जतायाSTVN INDIA

 

स्काॅर्पियो-बाइक टक्कर दो की मौत
रीवा-हनुमना हाईवे में सोमवार शाम हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई है। बताया गया कि मऊगंज से रीवा की ओर आ रही स्कार्पियो ने रघुनाथगंज बाईपास के पास राह चलती बाइक को टक्कर मारकर कुचल दिया।

हादसे में मां-बेटे की मौत
शादी से लौट रहे मुरैना के जैन मंदिर के पूर्व मंत्री विजय जैन का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें उनकी पत्नी रजनी जैन की मौके पर ही मौत हो गई। उनके बेटे रोहन जैन को ग्वालियर रेफर किया गया। जहां उनका इलाज के दौरान मौत हो गई।

शराब कारोबारी को गोली मारी
इंदौर में शराब ठेकेदार को कुछ गुंडों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। ठेकेदार अर्जुन पिता वीरेंद्र सिंह ठाकुर की हालत नाजुक है। घायल अर्जुन को राजश्री अपोलो अस्पताल ले जाया गया है।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। घटना के बाद अर्जुन पक्ष के गुस्साए लोग सिंडिकेट के ऑफिस पहुंचे और पथराव किया।

राह चलते व्यक्ति को मारी गोली
सागर जिले में शाहगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामरखेड़ा में रविवार रात आदतन अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर राह चलते व्यक्ति पर फायर कर दिया। गोली पैर में लगने से व्यक्ति घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में MP के 8 लोगों की मौत
मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा से लगे टूरिस्ट प्लेस तोरणताल में रविवार को भयानक सड़क हादसा हो गया। इसमें अब तक 8 लोगों की मौत हुई है। 15 लोग घायल हैं। यहां यात्रियों से भरी एक जीप खाई में गिर गई मरने वाले सभी लोग बड़वानी जिले के ग्राम चैरवी और सेमलेट के रहने वाले हैं। हादसे के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है।

MP में हैवान बना तांत्रिक
बैतूल के घोड़ाडोंगरी के एक गांव में घर में सो रहे दंपती को पेट्रोल डालकर जलाने का मामला सामने आया। उधारी के रुपए नहीं लौटने पर तथाकथित तांत्रिक माेतीनाथ महाराज ने दम्पती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। उनको घोड़ाडाेंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाल बाल बचे BJP विधायक
खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा की कार सोमवार सुबह भोपाल जाते समय कन्नौद के पास दुर्घटना की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि कार के सामने अचानक गाय आ गई जिसे बचाने की कोशिश में ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिसके बाद कार सड़क किनारे गड्‌ढे में पलट गई। कार सवार विधायक समेत अन्य सुरक्षित हैं।

 

भीकनगांव में भंगार में घूसखोरी
खरगोन जिले के भीकनगांव नगर परिषद CMO और ARI को इंदौर लोकायुक्त ने 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। CMO मनोज गंगराड़े और ARI नीरज रावत ने 2.50 लाख रुपए के कबाड़ की नीलामी में कमीशन मांग की थी।


कमलनाथ की दिग्विजय सिंह पर चुटकी
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को दिग्विजय सिंह के भाई एवं चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह की पर्यावरण पर लिखी किताब का विमोचन किया। इस अवसर पर कमलनाथ ने चुटकी लेते हुए कहा कि यदि यह किताब दिग्विजय सिंह पर लिखी होती तो सबसे ज्यादा बिकती।

पुलिस ने विधायक को टांगाटोली कर उठाया
डिंडौरी में उच्च शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डाॅ. मोहन यादव से मिलने पहुंचे डिंडौरी विधायक ओमकार सिंह मरकाम को पुलिस ने रास्ता में ही रोक लिया। जिसके बाद MLA बीच रोड पर बैठकर धरना देने लगे। उसके बाद पुलिस वालों ने ओमकार सिंह मरकाम को उठाकर किनारे कर दिया, जिसका वीडियो सामने आया है।


By - Sagar Tv News
19-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.