TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेम-प्रसंग में युवती का मर्डर || STVN INDIA ||

 

MP के 9 लोगों की मौत
गुना जिले के मधुसूदनगढ़ क्षेत्र के बैरवास गाओं में मातम पसरा हुआ है। जिसने भी एक साथ उठती अर्थियों का नजारा देखा, हर किसी की आँख नाम हुई।गुजरात के अहमदाबाद में हुए एक परिवार के साथ दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी।

हादसे में 3 लोगो की मौत
उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ हाइवे पर कीर की चौकी के पास शुक्रवार शाम कार आगे चल रहे टैंकर के पीछे टकरा गई। हादसे में एक बच्चे सहित तीन की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए। हादसे में हताहत लोग मध्यप्रदेश में रतलाम के पास ताल के निवासी है।

बदला लेने के लिए बाप-बेटे की हत्या
मुरैना में बदले की आग में बाप-बेटे की हत्या कर दी गई। वारदात शनिवार सुबह क्वारी बिडवा गांव में हुई। यहां एक ही परिवार के दो भाइयों के बीच जमीन के विवाद में खूनी संघर्ष हो गया। इसी के चलते मृतकों ने एक साल पहले आरोपियों के पिता को सरियों से हमला कर गोली मारी थी। इस हमले में वह बच गए थे।


देवास में टकराने के बाद पलटीं बसें
मध्यप्रदेश के देवास में दो बसें टकराने के बाद पलट गईं। हादसे में एक बस के ड्राइवर समेत यात्री की मौत हो गई। 10 से ज्यादा घायल हैं। हादसा एबी रोड पर ग्राम चिड़ावद के पास स्वास्तिक रेस्टोरेंट के सामने हुआ।


बेकाबू यात्री बस पलटी
सेमरिया से सतना आ रही यात्री बस कोटर क्षेत्र के उद्धव धाम मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में 16 यात्री घायल हुए हैं। जिसमें 7 यात्री गंभीर बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए कोटर सामुदायिक केंद्र ले गई।

सीहोर की महिला को रायसेन में बेचा
सीहोर जिले में 3 महीने पहले रेहटी इलाके से लापता महिला राजस्थान में मिली। महिला की मुंहबोली बहन ने ही उसे 1 लाख 85 हजार रुपए में रायसेन में बेच दिया था। आरोपी उसे राजस्थान लेकर गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आश्रम पर आयुषी ने मनाई गुरु पूर्णिमा
इंदौर के भय्यू महाराज खुदकुशी केस को तीन साल हो गए। इन तीन सालों में भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी और बेटी कुहू में दूरियां बढ़ती जा रही हैं। शुक्रवार को भय्यू महाराज के सुखलिया स्थित सद्गुरु धार्मिक एवं परमार्थिक ट्रस्ट में गुरु पूर्णिमा का कार्यक्रम आयुषी ने कराया।


प्रेम-प्रसंग में युवती की हत्या !
भोपाल IISER (आइसर) के सामने रहवासी कॉलोनी के पास नाले में बोरी में बंद एक युवती का शव मिला है। युवती की हत्या पेट में चाकू घोंपकर की गई। सिर पर भी गंभीर चोट के निशान हैं। युवती करीब 24 घंटे से लापता थी। पुलिस को मामले में युवती के प्रेमी पर संदेह है।

घर में घुसा 5 फीट लंबा मगरमच्छ
श्योपुर के एक गांव में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 5 फीट लंबा मगरमच्छ एक घर में जा घुसा। मगरमच्छ के घर में घुसने से लोगों की जान हलक में अटक गई। आनन-फानन में 100 नंबर पर डायल कर कंट्रोल रुम में इसकी सूचना दी गई।

40 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा
राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ में एक राशन डीलर की दुकान का लाइसेंस निरस्त करने की धमकी दे कर 40 हजार की रिश्वत लेने का मामला सामने आया है, यहां एक कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी ने बतौर रिश्वत एक लाख रुपए की मांग रखी थी


By - Sagar Tv News
24-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.