TOP_10_मध्यप्रदेश : मामी से जंगल में गैंगरप, फिर करते रहे ब्लैकमेल || STVN INDIA ||

 

पीथमपुर में बड़ा हादसा, 3 की मौत
धार के पीथमपुर सेक्टर 3 में स्थित हेटिक इंडिया फर्नीचर फिटिंग हार्डवेयर कंपनी में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन मजदूर बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

नहाने गए दो नाबालिग की मौत
मुरैना जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में दो नाबालिग नहाने घर से निकले थे। जिस गड्‌ढे में वे नहा रहे थे, उसमें बारिश का पानी लबालब भर गया था। मिट्‌टी दल-दली होने के कारण उनके पैर उसमें फंस गए जिससे वह उसमें डूब गए और उनकी मौत हो गई।


सैक्स रैकेट का खुलासा 8 पकड़े
छिंदवाड़ा पुलिस ने सुकलुढाना के एक मकान पर छापा मारा और यहां संदिग्ध परिस्थितियों में मौजूद 8 लोगो को गिरफ्तार किया । जिसमे 3 युवतियां और 5 युवक शामिल थे। सभी के खिलाफ पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस ने बुधवार रात तकरीबन 4 बजे यह कार्यवाही की।

MP में बंदर भी स्कूल के अंदर!
ग्वालियर में डबरा के सरकारी स्कूल में बंदरों ने जमकर आतंक मचाया। 7 महीने बाद स्कूल खुलने के दूसरे ही दिन बंदर क्लास रूम में घुस गए और प्रिंसिपल रूम में भी कब्जा जमा लिया। एक बंदर प्रिंसिपल की कुर्सी पर बैठ गया। क्लास रूम में टीचर के कंधों पर भी बैठ गए। करीब एक घंटे तक बंदर स्कूल में उत्पात मचाते रहे।


गैस टैंकर ने ऊगली अवैध शराब
अभी तक टैंकरों में पानी, दूध, पेट्रोल-डीजल, गैस आदि का परिवहन होता था। अब बदमाशों ने शराब के परिवहन के लिए भी टैंकरों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। इसका खुलासा तब हुआ जब गुना कैंट पुलिस ने टैंकर से अवैध शराब की तस्करी करते हुए दो बदमाशों को पकड़ा है। टैंकर में तीन हजार लीटर शराब बरामद की

मामी को जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म
ग्वालियर में दो युवकों ने अपनी ही मामी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी महिला को उसके पति के एक्सीडेंट की बात कहकर ले गए थे। आरोपी उसे जंगल में ले गए। यहां उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात के बाद आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में आरोपी महिला को ब्लैकमेल भी करने लगे।


6 महीने तक नहीं होंगे निकाय चुनाव!
मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की सुगबुगाहट पर नगरीय प्रशासन मंत्री के बयान के बाद विराम लग गया है। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर सरकार की ओर से पक्ष रखते हुए मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कानूनी विषयों और कोरोना के चलते राज्य में फिलहाल आगामी 6 माह तक चुनाव हो पाना मुश्किल है।


MP महिला कांग्रेस की नियुक्ति
मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष अर्चना जायसवाल को बनाया गया है। इस पद की रेस में उज्जैन की नूरी खान और भोपाल की विभा पटेल के नाम थे, लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने इंदौर की अर्चना जायसवाल पर भरोसा जताया है। उन्हें दिग्विजय कैंप का माना जाता है।

आरक्षण पर OBC महासभा का प्रदर्शन
आरक्षण की मांग को लेकर OBC महासभा ने राजधानी में प्रदर्शन किया। CM हाउस के घेराव से पहले अंबेडकर पार्क के पास महासभा के कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गई। OBC महासभा के पदाधिकारियों ने पुलिस पर महिलाओं समेत कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया। वहीं, भोपाल DIG इरशाद वली ने कार्यकर्ताओं पर पुलिस से अभद्रता और मारपीट की कोशिश करने की बात कही।

8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। श्योपुर, मुरैना, भिंड, दतिया, गुना, ग्वालियर, शिवपुरी और अशोकनगर भारी बारिश का अलर्ट है। अगले 24 घंटे में इन इलाकों में बिजली गिरने की भी आशंका है। वहीं राजगढ़, आगर, नीमच, मंदसौर, विदिशा, छतरपुर, बालाघाट, पन्ना, शहडोल और टीकमगढ़ में भी तेज बारिश के आसार हैं।


By - Sagar Tv News
28-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.