TOP_10_मध्यप्रदेश : 5 युवकों ने युवती से गैंगरेप किया, आधी रात मामला दर्ज || STVN INDIA ||

 

सड़क हादसे में नेशनल शूटर की मौत
इंदौर से जयपुर नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे दो राइफल शूटर खिलाड़ियों की कार धार के पास फोरलेन पर बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी शूटर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

युवक की गोली मारकर हत्या
सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र के शुक्रवारी टौरी क्षेत्र में गुुरुवार सुबह बीजेपी के पूर्व पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात सामने आते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस अधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की है।

आंखाें में मिर्च डाली और दोहरी हत्या
विदिशा के त्योंदा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी गई। दोनों की आंखों में पहले मिर्च झोंकी गई, इसके बाद गला रेत दिया गया। दोनों का शव बुधवार सुबह घर में मिला। पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आशंका जताई है कि लूट के इरादे से आरोपियों ने वारदात काे अंजाम दिया है।

रीवा में रिश्वतखोर डॉक्टर गिरफ्तार
रीवा लोकायुक्त की टीम ने संजय गांधी स्मृति हास्पिटल के प्रभारी CMO डॉक्टर अलख प्रकाश को 10 हजार रुपए की रिश्वत गिरफ्तार किया है। वह अपनी क्लीनिक पर ही घूस ले रहा था। डॉक्टर ने मारपीट के मामले में MLC यानि मेडिकल रिपोर्ट बनाने के लिए 20 हजार रुपए मांगा था।



एक दिन की दुल्हन
भिंड के गोरमी में दिव्यांग से शादी के नाम पर 4 लोगों ने 90 हजार रुपए ठग लिए। आरोपियों ने रुपए लेकर युवती से शादी करवा दी। फेरे, वरमाला और आशीर्वाद जैसी सभी रस्में हुई। शादी वाली रात ही दुल्हन के जोड़े में ही युवती छत के रास्ते कूदकर भाग गई। बाहर देखा तो सड़क पर पुलिस मिल गई। पुलिस ने उसे पकड़ लिया


10वीं की छात्रा से गैंगरेप
जबलपुर में 16 साल की 10वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पांच आरोपी पिछले सात महीने से ब्लैकमेल कर छात्रा से गैंगरेप कर रहे थे। छात्रा ने बुधवार आधी रात को अपने मां-बाप के साथ जाकर केंट थाने में मामला दर्ज कराया।

महिला के पेट में आधा भ्रूण छोडा
भोपाल में बच्चे की मौत होने पर गर्भपात के लिए भर्ती महिला के पेट में भ्रूण छोड़ने के मामले में परिवार न्याय के लिए गुहार लगा रहा है। सीएम हेल्प लाइन पर एम्स अस्पताल के डॉक्टरों की शिकायत लेने से मना कर दिया है। अब परिवार सांसद प्रज्ञा ठाकुर से दोषियों की कार्रवाई की मांग करेगा।



12वीं के नाखुश टॉपर्स नहीं देंगे एग्जाम!
MP बोर्ड के 12वीं के परीक्षा परिणाम गुरुवार दोपहर 12 बजे जारी कर दिए, लेकिन 90% से ज्यादा अंक पाने वाले टॉपर्स खुश नहीं हैं। पास होने से लेकर टॉप करने वाले छात्रों का कहना है कि वे और बेहतर कर सकते थे, लेकिन दोबारा परीक्षा देने का सवाल ही नहीं उठता।

इंडिया को क्वार्टर फाइनल में
टोक्यो ओलिंपिक में मैदान पर जैसे ही मध्यप्रदेश के बेटे विवेक सागर ने गोल दागा, इंडिया में खुशियां छा गईं। इटारसी के रहने वाले विवेक ने दो दिन पहले अपने भाई विद्यासागर से वादा भी किया था। उसने कहा था कि तीन बार से गोल करने का मौका नहीं मिल पाया, लेकिन अगले मैच में वह गोल जरूर करेगा।

दिल्ली प्रवास पर CM शिवराज
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर हैं। गुरुवार को उन्होंने 3 केंद्रीय मंत्रियों मनसुख मांडविया, नरेंद्र सिंह तोमर और अनुराग ठाकुर से मुलाकात की। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया से शिवराज सिंह ने MP के लिए हर महीने 1 करोड़ वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग की। 

 

 


By - Sagar Tv News
29-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.