TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से की धुनाई || STVN INDIA ||

 


20 मिनट में दोनों की मौत
छतरपुर में एक परिवार के दो बेटों की सांप के काटने से मौत हो गई। दोनों भाई सो रहे थे। इस दौरान रात में करीब 3 बजे सांप ने पहले नितेश यादव फिर 15 मिनट बाद बड़े भाई हृदेश यादव काट लिया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।


चंबल में जेल की दीवार ढही
भिंड में शनिवार सुबह करीब 5 बजे उपजेल के बैरक 6 और 7 की दीवार अचानक गिर गई। मलबे में 22 कैदी दब गए, जिन्हें दूसरे कैदियों की मदद से जेल प्रशासन ने निकाला। सभी को चोटें आई हैं। जेल की छत और दीवार गिरने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

फर्जी पत्रकार पकड़े गए
जबलपुर पुलिस के हत्थे चढ़े फर्जी पत्रकारों की गैंग के कारनामें एक-एक कर सामने आ रही हैं। मदनमहल पुलिस अब तक 9 फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार कर चुकी है बता दे कि 29 जुलाई को शास्त्रीनगर तिलवारा निवासी एक महिला ने मदनमहल थाने में फर्जी पत्रकारों के गैंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

फायरमैन के जज्बे को सलाम
मां के रिटायरमेंट की पार्टी के लिए जबलपुर से ग्वालियर आए फायर ब्रिगेड कर्मचारी ने न सिर्फ कार की आग को बुझाया, बल्कि बड़ा हादसा होने से भी बचा लिया। ग्वालियर के फूलबाग चौराहे पर शुक्रवार देर रात चलती कार ने आग पकड़ ली। सत्यम जायसवाल ने अपना फर्ज निभाते हुए तत्काल अग्निशामक यंत्र ढूंढा और आग बुझा दी।

भोपाल में 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड
भोपाल में एक ASI समेत 7 पुलिसकर्मियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। ऐशबाग थाने के इन पुलिसकर्मियों पर सटोरियों से रुपए लेने के आरोप लगे थे, जिसकी शिकायत DIG इरशाद वली से की गई थी।

बाढ़ से पंगा लेने वाले शराबी
गुना में उफनते नाले के बीच एक शराबी युवक ने SDRF की टीम को खूब छकाया। शराबी को नाले से निकालने में टीम के पसीने छूट गए।शराबी युवक बीच पुलिया में बहते पानी में जाकर बैठ गया। वह बाहर निकलने को तैयार ही नहीं हुआ और पुलिया के दूसरी और अपने घर जाने पर अड़ा रहा।

नवविवाहिता ने लगाई फांसी
रीवा जिले के मनगवां थाने की गंगेव चौकी में पदस्थ एक आरक्षक की पत्नी द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि शनिवार की सुबह आरक्षक घर से चौकी ड्यूटी करने आया था। इसके बाद वह मनगवां थाने से रीवा गया हुआ था।

प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा
शिवपुरी जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक प्रेमिका अपने प्रेमी की चप्पल से पिटाई करते नजर आ रही है। वीडियो एक पार्क का है जहां पहले तो प्रेमी-प्रेमिका एक बेंच पर बैठे रहते हैं और इसी दौरान प्रेमिका प्रेमी पर जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए बरस पड़ती है।


मां की डांट के बाद फंदे से झूला
मां ने ऑनलाइन गेम में पैसे खर्च करने को लेकर 13 साल के इकलौते बेटे को डांट क्या दिया, उसने फांसी लगा ली। मौके से सुसाइड नोट मिला है। किशोर ने फ्री फायर खेलते हुए 40 हजार रुपए गंवाने की बात लिखी है। मामला एमपी के छतरपुर जिले का है।

10 अगस्त तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू
MP में नाइट कर्फ्यू 10 अगस्त तक जारी रहेगा। गृह विभाग ने शनिवार को आदेश जारी कर दिए हैं। इस दौरान रात 11 से सुबह 6 बजे तक भोपाल समेत प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्रों में कर्फ्यू रहेगा। ग्रामीण क्षेत्रों से नाइट कर्फ्यू पहले ही सरकार हटा चुकी है।


By - Sarag tv news
31-Jul-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.