सागर-जुआफड़ पर कार्रवाई करने लाइन अटैच 7 पुलिसकर्मी लाईन अटैच क्यों हुए जानिए || SAGAR TV NEWS ||

 

एमपी के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के गुंजौरा में जुआ फड़ पर दबिश देना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। दरअसल, कार्रवाई के दौरान भागते समय एक युवक रविंद्र ठाकुर चबूतरा से गिरकर गंभीर घायल हुआ। जिसे भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सामने आते ही पुलिस अधीक्षक ने गढ़ाकोटा थाना के एसआई समेत 7 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया है। वहीं मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए है।
गढ़ाकोटा थाना प्रभारी संजय ऋषिश्वर ने बताया कि सोमवार रात जुआ की सूचना पर गुंजौरा गांव में कार्रवाई करने के लिए टीम गई थी। कार्रवाई के दौरान भागते समय एक युवक चबूतरा से गिर गया। उसके सिर में चोट लगी है। इसी मामले में कार्रवाई करने गई टीम में शामिल एसआई समेत 7 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है। साथ ही मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश हुए है।
सागर कलेक्टर दीपक सिंह ने बताया कि इस मामले में रहली एसडीएम को मजिस्ट्रियल जाँच सौंपी है। मामले की जानकारी मिलते ही मंत्री गोपाल भार्गव मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होने के तुरंत बाद भोपाल के बंसल अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायल रविंद्र के स्वास्थ्य की जानकारी ली।


By - Anuj Gautam
03-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.