TOP_10_मध्यप्रदेश : 15 अगस्त पर मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह यहाँ फहराएंगे झंडा

 

पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात नक्सली
बालाघाट पुलिस ने 8 लाख रुपए के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ 22 मामले दर्ज हैं। कुख्यात नक्सली संदीप कुंजाम पर 3 लाख रुपए मध्यप्रदेश और 5 लाख रुपए छत्तीसगढ़ में इनाम घोषित है। मामला बिरसा तहसील के पंढरापानी का है।

भाई-बहन की कुएं में डूबने से मौत
धार जिले के मांडू में मासूम भाई-बहन की डूबने से मौत हो गई। बच्चे स्कूल में मिड डे मील का गेहूं लेने गए थे। वहां से लौटते समय खेल-खेल में दोनों बिना  मुंडेर के कुएं में गिर गए। मांडू के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिले। बच्चों को गोद में लेकर परिजन आधे घंटे तक भटकते रहे।

लग्जरी SUV में अचानक लगी आग
ग्वालियर के सिटी सेंटर के पास सड़क पर दौड़ती कार में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि चंद मिनट में पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। कार चला रहे युवक ने गेट लॉक होने पर कांच तोड़कर अपनी जान बचाई। कार जलने का वीडियो सामने आया है।

शादीशुदा युवती को प्रेम जाल में फंसाया
इंदौर के सांवेर पुलिस ने युवती की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज किया है। बदमाश द्वारा पहले युवती का तलाक करवाया। जब युवती ने उससे शादी करने की बात कही, तो बदमाश ने इंकार कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है।

शातिर चोर को पकड़ा
जबलपुर पुलिस ने एक शातिर बदमाश को दबोचने में सफलता पाई है। आरोपी इतना शातिर है कि राहत चलते किसी भी चाचा या दोस्त बनाकर गले लिपट जाता था। इसी गले लिपटने के दौरान आरोपी हाथ की करामात दिखाते हुए पर्स, चेन आदि चुरा लेता था।

पति पत्नी ने की आत्महत्या
धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र में तालाबपुरा गांव में मंगलवार देर रात दंपती ने फांसी लगा ली। दंपती के बीच आए दिन झगड़े की बात सामने आ रही है। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले भी दंपती के बीच आपसी विवाद हुआ था जिसके बाद समाज के लोगों ने मामला सुलझाया था।

सागर में 46 लाख की शराब पकड़ी
एमपी में अवैध शराब का कारोबार थम नही रहा है। पिछले दिनों मन्दसौर अवैध शराब से हुई मौतों के बाद और सख्त कानून बनाने के बाद  भी अवेध कारोबार से जुड़े लोगों पर कोई असर नही पड़ा है।  सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र में 46 लाख रुपये से अधिक की देशी शराब और बियर की बॉटल से भरा ट्र्क पकड़ा गया।

एक रात में 200 पक्षियों की मौत
शिवपुरी जिले में बाढ़ के बाद अब बर्ड फ्लू फैलने की आशंका ने लोगों को चिंता में डाल दिया है। जिले की बदरवास तहसील के हथनापुर गांव में मंगलवार शाम से बुधवार सुबह तक करीब 200 गौरेया मरी मिलीं। पशु चिकित्सा विभाग की टीम ने 23 सैंपल कलेक्ट किए

सागर में मंत्री भूपेंद्र सिंह झंडावंदन करेंगे
स्वतन्त्रता दिवस पर जिला मुख्यालयों पर झंडा वंदन को लेकर मंत्रियो को सूची जारी कर दी गई है जिसमें भोपाल में सीएम शिवराज सिंह, सागर में मंत्री भूपेंद्र सिंह, जबलपुर में मंत्री गोपाल भार्गव और दमोह में  मंत्री गोविंद राजपूत ध्वजारोहण करेंगे।

MP युवा कांग्रेस का प्रदर्शन
बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ CM हाउस का घेराव करने जा रहे मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पीसीसी से निकलते ही रोक लिया है। कार्यकर्ताओं को रेडक्रॉस हॉस्पिटल के सामने रोका गया है। यहां पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास, विधायक जयवर्द्धन सिंह, कुणाल चौधरी समेत कई नेता बैरिकेडिंग पर चढ़ गए।


By - Sarag tv news
11-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.