TOP_10_मध्यप्रदेश : जीजा-साली इस हाल में देख लोगों के होश उड़ गए || STVN INDIA ||

 

MP के 13 लोगों की मौत
महाराष्ट्र के बुलढाणा में लोहे के सरिये से भरा ट्रक पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक मध्य प्रदेश के खरगोन के रहने वाले थे, जो हाईवे पर मजदूरी करने के लिए महाराष्ट्र आए थे। पुलिस के मुताबिक, हाईवे के ताडेगांव-दसरबीड सेक्शन से गुजरते वक्त ट्रक की रफ्तार तेज थी और उस पर लोड भी ज्यादा था, इसलिए वह बेकाबू होकर पलट गया।


हमले में घायल ट्रैफिक SI की मौत
भोपाल में 7 अगस्त को इंजीनियर युवक के हमले में घायल ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर श्रीराम दुबे ने शुक्रवार सुबह 11 बजे दम तोड़ दिया। 10 दिन से उनका शाहजहांनाबाद स्थित निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। गुरुवार शाम तबियत बिगड़ने से उन्हें बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मशीन में फंसने से मजदूर की मौत
सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र के किशनपुरा स्थित पुट्ठा मिल में काम कर रहे मजदूर की मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। मशीन में फंसे शव को निकालने में पुलिस को मशक्कत करना पड़ी।

खंती में उतरी तेजगति चार्टर्ड बस
अशोक नगर से इंदौर जा रही एक चार्टर्ड बस शुक्रवार दोपहर 3 बजे के करीब एबी रोड स्थित कलमा के पास खंती में उतर गई। तेजगति बस के सामने अचानक से दो पहिया वाहन चालक आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में हादसा हुआ। ड्राइवर की सुझबुझ के कारण बड़ा हादसा टल गया। बस में 45 से 50 यात्री सवार थे।

जीजा-साली ने खाया जहर  
बैतूल में एक युवक और युवती द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया है। जहां युवती की मौत हो गई। जबकि युवक की हालत गंभीर है। ये दोनों रिश्ते में जीजा साली बताए जा रहे हैं। दोनों ने साथ में सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की थी।


सिरफिरे आशिक ने किया हमला
सतना के सिविल लाइन थाने के सोहावल गांव में एक तरफा प्रेम में सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसने खुद पर भी चाकू से हमला कर अपना गला काट लिया।  दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बदहाल सड़कों पर भड़के CM
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल की खराब सड़कों पर नाराजगी जताई। CM ने भोपाल के कमिश्नर-कलेक्टर और एजेंसियों के साथ बैठक में अफसरों को फटकार लगा दी। उन्होंने कहा कि मुझे कोई बहाना नहीं चाहिए, किसी भी तरह गड्ढे खत्म करें।

ओरछा पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन
मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ शूटिंग के सिलसिले में मध्य प्रदेश आई हुई , पहले वे विशेष विमान से दतिया पहुंची थी यहां से वे सीधे ओरछा के लिए रवाना हो गई, ऐश्वर्या ओरछा पैलेस होटल में रुकी है यहां वे  मणिरत्नम निर्देशित फ़िल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग करेंगी,

जबलपुर एयरपोर्ट पर चले लात-घूंसे
जबलपुर डुमना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस की पब्लिक रिलेशन (PR) एजेंसी के संचालक और उसके बेटे ने भाजपा नेताओं से दुर्व्यवहार किया तो नाराज कार्यकर्ताओं ने एजेंसी संचालक के बेटे को पीट दिया। घटना उस समय हुई, जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नई उड़ान सेवाओं की वर्चुअल शुरुआत कर रहे थे।

त्रिशूर में शादी के बंधन में बंधे
BJP के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन शादी के बंधन में बंध गए हैं। 53 साल के मेनन ने शुक्रवार को केरल के त्रिशूर में परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में श्रुति के साथ 7 फेरे लिए। RSS की पृष्ठभूमि वाले मेनन ने मध्यप्रदेश में 15 साल संगठन का काम किया है। 2016 में मेनन को संगठन महामंत्री पद से कार्यमुक्त किया गया था।


By - Sarag tv news
20-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.