TOP_10_मध्यप्रदेश : रक्षाबंधन से एक दिन पहले भाई की अर्थी उठ गई || STVN INDIA ||

 

भरभराकर गिर गई इमारत
सागर के गांधी चौक वार्ड स्थित 100 साल पुराना जर्जर मकान तेज बारिश के कारण ढह गया। गनीमत रही कि मकान खाली था। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया, हालांकि घर का पूरा सामान मलबे में दब गया। इस दौरान मकान गिरने का लोगों ने वीडियो बना लिया।

उफनती नदी में बही कार
गुना में चौपेट नदी के तेज बहाव में एक कार बह गई। रुठियाई कस्बे में गोपीसागर डैम के गेट खुलने के कारण नदी उफान पर आ गई थी। कार ड्राइवर ने पानी के तेज बहाव के बावजूद पुल पार करने की कोशिश की। गनीमत रही कि वक्त रहते ड्राइवर कार से निकल गया। इसके बाद कार पुल से बहकर नदी में चली गई


हे ! मां…मेरा क्या कसूर
खंडवा में एक अविवाहित युवती ने बीच सड़क पर नवजात को जन्म दे दिया। युवती को परिवार वाले गर्भपात कराने ले जा रहे थे। नवजात को झाड़ियों में फेंक गई। ग्रामीण रास्ते पर निकले तो झाड़ियों से नवजात की चीखें सुनाई दीं। उसे उठाया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


भोपाल क्राइम ब्रांच परिसर में चाकू के हमले में घायल हुए ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर श्रीराम दुबे की 12 दिन बाद इलाज के दौरान जान चली गई। नापतौल इंस्पेक्टर के इंजीनियर बेटे हर्ष मीणा ने ये हमला 600 रुपए का चालान बनने की नाराजगी में किया था।

प्रॉपर्टी विवाद में चचेरे भाई की हत्या
इंदौर में प्रॉपर्टी को लेकर युवक ने अपने चचेरे भाई के पेट में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। आरोपी ने बीच-बचाव करने आए युवक के माता-पिता और भाई पर भी चाकू से हमला किया। हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

बात करते-करते न्यूड हो गई युवती
ग्वालियर में राजस्व विभाग के अफसर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। यहां आरोपी महिला ने पहले तो अफसर को वीडियो कॉल किया। इसके बाद खुद के कपड़े उतारकर कॉल रिकॉर्ड कर लिया। बाद में यही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए की मांग की गई। इस पर अफसर ने रुपए देने से इनकार कर दिया


रक्षाबंधन से पहले भाई की मौत
रक्षाबंधन से एक दिन पहले भाई की दर्दनाक मौत हो गई। युवक पत्नी से अलग दोनों बच्चों को लेकर बहन के घर ही रह रहा था। वह रात में निकला था। शनिवार 21 अगस्त को उसकी लाश कोचिंग डिपो के पास मिली, जीआरपी इसकी जांच कर रही है।


शादीशुदा पलडके को हुआ प्यार
प्यार में असफल प्रेमी युगल के जहर खाने का मामला यहां सामने आया है। राजस्थान-मध्य प्रदेश सीमा को जोड़ने वाली पगडंडी के किनारे झोपड़ी में शनिवार को दानपुर पुलिस ने मिले, युवती बोरदा थाना बड़ी सरवन एमपी की रहने वाली थी।  

जन्नत की चाहत में खुदकुशी
इंदौर में 15 साल की किशोरी ने मोहर्रम के दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले उसने मां से सवाल पूछा- क्या इमाम हुसैन आज ही के दिन शहीद हुए थे? क्या आज जिन लोगों की मौत होगी उन्हें शहादत मिलेगी? वह जन्नत में जाएंगे? मां ने जवाब दिया- हां। इसके कुछ देर बाद बेटी ने फांसी लगा ली।


उज्जैन में देशविरोधी नारेबाजी
मोहर्रम की रात उज्जैन में देशद्रोही नारेबाजी करने वालों की धरपकड़ जारी है। पुलिस ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पर देशद्रोह की धारा 124 ए व बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ यह पता लगा रही है कि यह नारेबाजी पूर्वनियोजित थी या एकाएक हुई।


By - Sarag tv news
21-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.