TOP_10_मध्यप्रदेश : ससुर की बहु पर बुरी नजर, शिकायत करने थाने पहुंची || STVN INDIA ||

 

नाना-नानी और नातिन की मौत
राजगड जिले से निकले आगरा-मुंबई हाईवे पर रविवार को सड़क हादसे में एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई। नाना-नानी के साथ बच्ची भी सत्संग में जा रही थी। ब्यावरा बाइपास पर बाइक फिसली और तीनों पीछे चल रहे कंटेनर के पहिए के नीचे आ गए।


पलटा पिकअप वाहन, 2 की मौत
उज्जैन की मंडी में फूल बेचकर जा रहे किसान व श्रमिकों का पिकअप वाहन पलट गया। बड़नगर रोड पर इंगोरिया के नजदीक हुए इस हादसे में दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक की हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि दो अन्य को मामूली चोट आई है।


करंट लगने से मां-बेटे की मौत
खंडवा के आदिवासी बाहुल्य खालवा क्षेत्र में करंट लगने से मां-बेटे की मौत होना सामने आया है। दोनों खेत पर गए हुए थे, खेती का काम करने के बाद झोपड़ी में ठहर गए। बिजली के खुले तारों की चपेट में आने से दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब राखी पर घर आई बेटी दोनों का खाना लेकर खेत पर पहुंची।

वर्दी पहनते ही बदल गए पति के तेवर
युवक ने पुलिस की वर्दी क्या पहनी, तेवर ही बदल गए। मध्यप्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल बनने के बाद वह पत्नी को 10 लाख रुपए दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा, जबकि शादी को 5 साल हो चुके थे। दो साल पहले पत्नी को घर से निकाल दिया। घटना भिंड जिले के गोहद की है।






ऑपरेशन थिएटर में खुदकुशी
छतरपुर जिला अस्पताल में सफाईकर्मी धर्मदास मेहरोलिया ने ने जान दे दी। उसने ड्यूटी खत्म होने के बाद तीसरी मंजिल पर स्थित ऑपरेशन थिएटर में फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम करवाया।


 ड्राइवर को पकड़ा और लात-घूंसों से पीटा
भिंड जिले के ऊमरी टोल प्लाजा पर कुछ युवकों ने टोल कर्मचारियों के साथ मिलकर ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की। मारपीट करने वाले युवकों का आरोप था कि ड्राइवर नशे की हालत में ट्रक तेज रफ्तार चला रहा था। बाराकलां गांव के पास एक युवक ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया।


 प्रेमिका को अंतिम संस्कार में मत आने देना
इंदौर के छावनी इलाके में रहने वाले एक जिम ट्रेनर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ट्रेनर के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है कि- दोनों चचेरी बहनों को मेरा चेहरा मत दिखाना। प्रेमिका को भी अंतिम संस्कार में शामिल मत करना। अगर मेरी आखिरी इच्छा पूरी नहीं हुई तो आत्मा भटकती रहेगी।


टावर वैगन में आई खराबी
आपने कई बार सड़कों पर बस, ट्रक, जीप और कार को धक्का लगाते हुए तो खूब देखा होगा, लेकिन कभी ट्रेन को धक्का लगाते देखा या सुना है। नहीं न, पर आज हम आपको ट्रेन को धक्का लगाने का दृश्य दिखा रहे है। यह इटारसी-हरदा के बीच टिमरनी स्टेशन के पास हुआ। ट्रैक से टॉवर वैगन के इंजन को हटाने के लिए 40 से ज्यादा लोग लगे


3 लाख लाओ या संबंध बनाओ
मुरैना में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां ससुर ने अपनी बहू के सामने घिनौनी शर्त रखी है। ससुर कह रहा है कि अपने मायके से तीन लाख रुपए लेकर आओ या फिर मेरे साथ संबंध बनाओ।


भोपाल में 2 घंटे में 2 इंच बारिश
मध्यप्रदेश में एक बार फिर मानसून सक्रिय हो गया है। भोपाल में 2 घंटे में 2 इंच बारिश हुई, वहीं, ग्वालियर, बैतूल में भी एक-एक इंच बारिश दर्ज की गई। मंडला में आध इंच बारिश, इसके अलावा, खरगोन, रीवा, होशंगाबाद, रतलाम, छिंदवाड़ा, नौगांव, गुना और जबलपुर में भी बारिश हुई।  

 

 


By - Sarag tv news
29-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
चालबाज बीवी ने पति का 20 लाख रुपए का कराया बीमा फिर...
by sagarttvnews, 15-Apr-2024
बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा
by sagarttvnews, 13-Apr-2024
देवी पूजन के बीच सामने आई हैरान करने वाली खबर, महिला के परिजन क्या बोले? जानिए पूरा मामला?
by sagarttvnews, 12-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.