TOP_10_मध्यप्रदेश :ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 4 की गई जान,अस्थियां विसर्जित करने जा रहे थे लोग

 

बाइक फिसलने से पिता-बेटी की मौत
रायसेन जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर माना गांव में बाइक फिसलने से पिता-पुत्री की मौत हो गई।  इस दुर्घटना में गंभीर चोट लगने से संजय यादव उम्र 35 वर्ष और उनकी बेटी राधिका उम्र 1 वर्ष निवासी नीलबड़ भोपाल की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में गंभीर रूप से घायलो को भोपाल रेफर किया है।


ऑनलाइन गेम के चक्कर में खुदकुशी!
इदौर में कंप्यूटर कोर्स करने आई हरदा की एक युवती ने सुसाइड कर लिया। उसके भाई के मुताबिक, वह ऑनलाइन गेम खेलती थी। उसे कंपनी वालों के फोन आते थे। इसको लेकर वह तनाव में रहती थी। आत्महत्या से पहले उसने अपने भाई और मां को सामान लेने के लिए मार्केट भेज दिया था।


भोपाल में हादसा, युवक की मौत
भोपाल के चूनाभट्‌टी चौराहे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चला रहे युवक की मौत हो गई, जबकि कार में सवार महिला घायल हो गई। हादसा शनिवार रात करीब रात डेढ़ बजे हुआ। बताया गया, करीब 20 मिनट तक युवक-युवती कार में फंसे रहे।

10 लाख के लिए बहू को पीटा
ग्वालियर के बहोड़ापुर में दहेज के लिए ससुराल पहुंचकर पति ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी। बेटी को बचाने आए पिता और भाई को भी पीटा। इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग दमाद की लात-घूंसों से पिटाई करने लगे। दोनों तरफ से सड़क पर जमकर मारपीट हुई।

बाइक से शहर में जाकर वारदात करते थे
हरियाणा से आकर गुना और कई इलाकों में चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी ने गुना में 3 चोरियां करना कुबूल किया है। आरोपी के पास से पुलिस को पिस्तौल, कारतूस, नकदी समेत विदेशी मुद्रा भी मिली है। चुराई गई रकम आरोपी अय्याशी में उड़ाते थे।

कल से बिना कपड़ों के आना- प्राचार्य
राजगढ़ में शिक्षक दिवस से एक दिन पहले की घटना ने टीचर और स्टूडेंट्स रिश्तों को तार-तार कर दिया। कुछ छात्राओं के स्कूल ड्रेस में नहीं पहुंचने पर प्रिंसिपल भड़क गया। उसने कहा कि कल से बिना कपड़ों के ही स्कूल आ जाना। लड़कों को तुम ही बिगाड़ रही हो। विरोध में छात्राओं ने रैली निकाल थाने में आवेदन दिया

झाबुआ में हादसे में 4 की मौत
झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना क्षेत्र में धतूरिया के पास रविवार दोपहर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। 19 लोग घायल हो गए। इनमें दो गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। सभी लोग ट्रैक्टर से माही डैम पर अस्थियां विसर्जित करने जा रहे थे।

12वीं छात्रा का अपहरण कर रेप
ग्वालियर के भितरवार में रविवार को 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां शनिवार शाम को कोचिंग जा रही लड़की को आरोपी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अगवा किया। फिर सूने मकान पर लेजा कर दोस्तों के सामने दुष्कर्म किया।


14 कलेक्टर समेत 27 IAS के तबादले
मध्यप्रदेश में IAS अफसरों की तबादला सूची शनिवार देर शाम जारी कर दी गई। शनिवार देर रात 27 आईएएस अफसरों को इधर से उधर किया गया। इनमें 14 कलेक्टर भी शामिल हैं। 14 में से 9 जिलों के कलेक्टर हटाए गए हैं। वहीं, 5 की एक से दूसरे जिले में पोस्टिंग की गई है।

MP में अब विचार पर विवाद
मध्य प्रदेश में MBBS के सिलेबस में RSS संस्थापक हेडगेवार और बीजेपी के दीनदयाल उपाध्याय के विचार शामिल किए जाने पर विवाद शुरू हो गया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस पर सवाल खड़े किए हैं।

 

 


By - Sarag tv news
05-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.