अस्पताल के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग बीते दिनों कथित वीडियो हुआ था वायरल

एमपी के शिवपुरी जिले से हाल ही में एक कथित वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया था। जिसमें कुछ पैसों के बदले कोख में ही भ्रूण को ख़त्म करने की बात कही गयी थी। इसकी जांच करने एक समिति बनी है लेकिन लोगों को इस पर भरोसा नहीं है जिसके विरोध में सहरिया क्रांति की अगुवाई में विशाल रैली निकालकर अस्पताल के विरुद्ध जबरदस्त प्रदर्शन किया गया। इस सिलसिले में रैली के संयोजक का कहना है। कि समिति कठपुतली थी इसलिए हमें निष्पक्ष जांच के लिए यह प्रदर्शन करना पड़ा।
मामले में पुलिस का कहना है। कि सिद्धि विनायक अस्पताल में लिंग परीक्षण की शिकायत मिली है। जिसकी समिति जांच कर रही है। फिलहाल अस्पताल में नए मरीजों की भर्ती पर रोक लगा दी है।
वहीँ सीएमएचओ डॉ. पवन जैन का कहना है की वायरल वीडियो से मामला सामने आया है। इसके संज्ञान में आने के बाद जांच समीति द्वारा जांच करा ली है। आगामी आदेश तक हॉस्पिटल में किसी भी प्रकार की भर्ती ओर ऑपरेशन पर रोक लगा दी हैं।
दरअसल देश में भ्रूण हत्या रोकने सख्त कानून है। बावजूद इसके शिवपुरी में भ्रूण हत्या का कारोबार जारी है। एक गुमनाम दंपति नगर की एक प्रसिद्ध अस्पताल में पहुंचे थे जहाँ नर्स से कोख में भ्रूण को मारने की कीमत की बातचीत का कथित वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें 17 हजार रूपये नर्स भ्रूण को निपटाने की बात कह रही है। वीडियो वायरल होते ही सीएमओएचओ ने जांच समीति

 


By - sagar tv news
08-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.