TOP_10_मध्यप्रदेश : जादू टोने के शक में मर्डर || STVN INDIA ||

 

पत्नी ने पति को बाजार में पीटा
सागर के बड़ा बाजार में बीच बाजार एक महिला ने एक व्यक्ति की चप्पलों से पिटाई कर दी।दोनो ने एक दूसरे की शिकायत मोतीनगर थाने में की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल ये दोनों महिला पुरुष आपस मे पति पत्नी है और इनके बीच पारिवारिक लड़ाई का मामला कोर्ट में चल रहा है ।


मनचले की चप्पलों से पिटाई
दमोह में मनचले को महिलाओं ने चप्पलों और लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। मनचला जिला अस्पताल में काम करने वाली महिला सफाईकर्मियों को कई दिनों से परेशान कर रहा था। महिलाओं ने उसे जिला अस्पताल के पास ही सड़क पर पीटा फिर मारते हुए कोतवाली ले गईं।

ग्वालियर की मॉडल का तमाशा
ग्वालियर में दिल्ली की मॉडल ने जमकर हंगामा मचाया। बीच सड़क पर नशे में खड़ी हो गई और आने-जाने वालों को रोक दिया। वहां से गुजर रही सेना की जिप्सी को भी रोक लिया। उससे टिककर खड़ी हो गई। आने वालों को गाली देती और मारने दौड़ती। महिला थाने से लेडी कॉन्स्टेबल बुलाई गई। इसके बाद युवती को काबू किया गया है

केले की रिश्वत ली हेड कॉन्स्टेबल सस्पेंड  
शिवपुरी में रिश्वत लेने का एक बहुत ही रोचक मामला सामने आया है। कोलारस कस्बे के लुकवासा चौकी पर तैनात एक हेड कॉन्स्टेबल को केले की रिश्वत लेने पर एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। हेड कॉन्स्टेबल का नाम भगवान लाल है। घूस में केले लेने का वीडियो सामने आया है  

आदिवासी की मौत पर हंगामा
सीहोर के बुदनी के शाहगंज में आदिवासी की मौत के बाद गुरुवार को आदिवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। उनकी मांग है कि एक माह पहले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की जाए। हाईवे 23 पर पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए 4 बैरिगेड्स भी लगाए थे, लेकिन प्रदर्शनकारी इन्हें फेंक कर आगे बढ़ गए

सांसें लौटाने के लिए शव को कीचड़ में लपेटा
धार जिले में अंधविश्वास के चलते शव को कीचड़ में इसलिए लपेट दिया ताकि उनकी सांसें लौट आए। दरअसल, सागौर के मोतीनगर में दो व्यक्ति करंट की चपेट में आ गए। एक की मौत हो गई गई, जबकि दूसरा झुलस कर घायल हो गया। घायल को लोग अस्पताल ले गए जबकि मृतक को कीचड़ में लपेट दिया। था।

असली ने नकली किन्नर को पीटा
विदिशा के गंजबासौदा में एक युवक नकली किन्नर बनकर बाजार से पैसों की उगाही कर रहा था। इस बात की भनक जब असली किन्नर को लगी तो उनकी टोली ने आकर फर्जी किन्नर को पकड़ा और सरेराह धुनाई कर दी। फर्जी किन्नर को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया है।


जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की हत्या
बैतूल में जादू-टोने के शक में एक बुजुर्ग की जान ले ली। घर में एक बच्ची की मौत के बाद गांव के ही बुजुर्ग पर काले जादू का शक जताकर जमकर पीटा गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है।


वकील को दुकान के अंदर बंद कर पीटा
जबलपुर में एक फिर अधिवक्ता के साथ मारपीट कर चेन छीन लेने का प्रकरण सामने आया है। इस बार केंट क्षेत्र में ये विवाद पैतृक दुकान को लेकर चल रहे विवाद के बाद सामने आया। आरोपी ने अधिवक्ता को दुकान के अंदर बंद कर बेरहमी से मारा पीटा और फिर चेन छीन लिया

एक साथ 6 केक पर चलाई तलवार
होशंगाबाद के सिवनी-मालवा से भाजपा विधायक के प्रतिनिधि राजेंद्र साध अपने बर्थडे में पूरे टशन में दिखे। बीच सड़क पर उनके समर्थकों ने टेबल सजाई। छह केक रखे गए और उन्हें तलवार पकड़ाई गई। एक युवक फायरिंग करता रहा और नेताजी तलावार से केक काटते रहे।

 

 


By - Sarag tv news
09-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.