TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने किया मर्डर, 117 दिन बाद खुलासा

 

इंदौर में सड़क हादसे में 3 की मौत
इंदौर से 35 किलोमीटर दूर बडगोंदा थाना क्षेत्र के समीप इंदौर की और आ रहे कार चालक तेज गति से पुलिया से टकराते हुए नाले में जा गिरी। जिससे मौके पर तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं, तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को एमवाय अस्पताल भर्ती कराया गया है।


हाईवे पर भिंड के 3 लोगों की मौत
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर शुक्रवार सुबह ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में मध्य प्रदेश के भिंड जिले के 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक मध्य प्रदेश पुलिस का गनमैन भी शामिल है। हादसा इतना भीषण था कि तेज धमाके के साथ कार उछलकर सड़क के दूसरी ओर जाकर गिरी


बाइक एक्सीडेंट में दो युवक की मौत
जबलपुर के मझगवां-बघराजी रोड पर मढ़ा बंजर गांव के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। हादसे में बाइक चला रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे ने शहर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। तीसरे घायल को प्राथमिक उपचार के बाद सिहोरा से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।


स्कूटी पर सवार युवती की मौत
खरगोन के जवाहर मार्ग में वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई है। वह पिता और बहन के साथ स्कूटी से किताबें लेने आई थी। इसी दौरान पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें प्रीति दांगोड़े की मौत हो गई।

पानी में डूबने से छात्र की मौत
सागर के कैंट थाना क्षेत्र के मामा-भांजे मजार के पास गड्ढानुमा तालाब में नहाते समय गहरे पानी में जाने से बालक की डूबने से मौत हो गई। घटनाक्रम की खबर मिलते ही परिवार वाले और पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पानी से बालक को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए थे।

सम्राट मिहिर भोज की जाति पर विवाद
ग्वालियर-चंबल संभाग में सम्राट मिहिर भोज की जाति पर दो जातियों में शुरू हुआ विवाद अब हिंसक होता जा रहा है। इसकी आंच अब पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश तक पहुंच गई है। यह एक-दो दिन में कुछ हिंसक घटनाएं भी हुई हैं। सम्राट की जाति पर राजपूत क्षत्रिय और गुर्जर समाज दोनों ही अपना-अपना दावा कर रहे हैं।

थप्पड़बाज भाजपा नेता पर FIR
गुना में जनपद पंचायत के APO को थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता पर FIR दर्ज की गई है। APO की शिकायत पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। भाजपा नेता महेश रघुवंशी पर गाली-गलौज, मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं में FIR दर्ज हुई है।

इंदौर में 5 करोड़ के सांप बरामद
एक करोड़ का एक सांप! सुनने में भले ही अटपटा लगे] लेकिन यह सही है। इंदौर STF ने 4 तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से 5 दोमुहां सांप जब्त किए हैं। तस्कर रेड सैंड बोआ को देवास से इंदौर बेचने आ रहे थे। बताया जाता है कि इनका उपयोग कैंसर और सेक्स पावर बढ़ाने की दवा बनाने में किया जाता है


117 दिन बाद खुलासा.. प्रेमी ही कातिल!
जबलपुर में चार महीने पहले लापता युवती की प्रेमी ने हत्या कर दी थी। 117 दिन बाद 24 सितंबर शुक्रवार को वीकल इस्टेट के खंडहर हो चुके पुराने क्वार्टर में उसका कंकाल मिला। युवती की शादी कहीं तय हो गई थी। इसी खुन्नस में आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।


महू केंट के जांच में 30 सैनिक संक्रमित
पहले डोज के वैक्सीन में देश में नंबर वन पर रहे इंदौर के लिए कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। इंदौर जिले में 24 घंटे में 32 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसमें शहर के दो और महू कैंट एरिया में 30 कोरोना संक्रमित मिले हैं, ये सभी सैनिक बताए जा रहे हैं।


By - Sarag tv news
24-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.