TOP_10_मध्यप्रदेश : लिफ्ट नहीं देने पर युवक का मर्डर || STVN INDIA ||

 

मां के साथ दो बच्चों की लाश कुएं में मिली
धार के बदनावर थाना क्षेत्र के ग्राम हरकाझर में मां के साथ एक बेटे व एक बेटी की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को गांव से दोपहर के समय सूचना मिली थी, जिसके बाद बदनावर टीआई सीबी सिंह पुलिसबल को लेकर मौके पर पहुंचे।

पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या
भिंड में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। पावई थानाक्षेत्र के रमटा गांव में रहने वाला युवक बुधवार देर शाम भिंड आने की कहकर घर से निकला था। पुलिस को वह मुड़िया खेड़ा में सड़क किनारे झाड़ियों में बेसुध हालत में मिला। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

नदी में गिरा ऑटो, महिला की मौत
जबलपुर के बरेला में गुरुवार 7 अक्टूबर की सुबह 9 बजे बड़ा हादसा हो गया। कुंडम से मजदूरों को लेकर हिनौतिया जा रहा ऑटो रनवे नदी पुलिस से नीचे गिर गया। इस पुल पर रेलिंग नहीं है। बरसाती नदी होने की वजह से अभी इसमें पानी नाम मात्र का हे। हादसे में एक महिला मजदूर की मौत हो गई। 12 घायल हो गए


कुएं में मिला महिला का शव
होशंगाबाद के भरगदा गांव में गुरुवार सुबह 47 वर्षीय महिला का शव कुएं में मिला। शव की पहचान गांव की शांतिबाई पत्नी हीरालाल यादव (47) के रूप में हुई। कुआं बिना मुंडेर का है। पैर फिसलने से कुएं में गिरने की आशंका है।


इंदौर में लिफ्ट नहीं देने पर हत्या
इंदौर में बॉम्बे हॉस्पिटल के पास अपने दोस्तों के साथ आई युवती ने बाइक पर जा रहे रियल एस्टेट कर्मचारी से लिफ्ट मांगी। नहीं दी तो उसके दो साथियों ने सीने और पीठ पर चाकू घोंप दिया। आरोपियों ने ताबड़तोड़ पांच वार कर दिए। कुछ घंटों बाद युवक की मौत हो गई।

पटवारी 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा
सागर के शाहगढ़ तहसील के बगरोधा ग्राम के हल्का पटवारी को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए आज शाम को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है , बगरोधा  के आवेदक  बृजेश गोस्वामी से जमीन का आपसी बटवारा करने और जमीन का नामांतरण करने के लिए पटवारी हेमेंद्र अहिरवार द्वारा 35 हजार रुपये मांगे गये थे

 हमीदिया की बन रही नई बिल्डिंग में आग
भोपाल के हमीदिया अस्पताल परिसर में बन रही नई बिल्डिंग में दूसरे तल पर ठेकेदार के स्टोर रूम में गुरुवार सुबह आग लग गई। फायर ब्रिग्रेड की पांच गाड़ियों ने एक घंटे में आग पर काबू पाया। आग ठेकेदार के स्टोर में लगी थी। जहां पर ऐसी का रॉ मटेरियल, फोम समेत दो ट्रक से ज्यादा सामान रखा था

 गिट्टी से लोड 50 ट्रक पकड़ाए
रीवा जिला प्रशासन ने यूपी के खनिज कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 ट्रकों को जब्त कर थाने में खड़ा कराया गया। ट्रकों से परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे गए हैं। जिन ट्रक चालकों के पास पिटपास नहीं मिला है। उनकी जब्ती बनाते हुए खनिज विभाग प्रकरण तैयार कर कोर्ट में पेश करेगा।

बदमाश पर गोली चलाई, महिला के हाथ में लगी
इंदौर के आजाद नगर में महिला को लगी गोली लग गई। हिस्ट्रीशीटर एक दूसरे बदमाश की हत्या के इरादे से पहुंचा था। बदमाश नीचे बैठ गया और गोली महिला के हाथ को छूते हुए निकल गई। महिला को गुरुवार सुबह घायल हालत में एमवाय लाया गया।

स्टेशन से पकड़ाया 65 लाख का सोना
ग्वालियर में 65 लाख का सोना लेकर उत्तर प्रदेश के ललितपुर में खपाने जा रहे दो लोगों को रेलवे स्टेशन से GRP ने पकड़ा है। प्लेटफॉर्म पर दो युवक काले रंग का बैग लेकर प्लेटफॉर्म पर खड़े थे। GRP पुलिस को संदेह हुआ तो दोनों को बुलाकर पूछताछ की। बैग को चैक किया तो उसमें 1किलो 800 ग्राम सोने के गहने निकले हैं।


By - Sarag tv news
07-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.