TOP_10_मध्यप्रदेश : अफेयर में नर्स के पति का मर्डर, प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार || STVN INDIA ||

 

सड़क हादसे में दो की मौत
भिंड जिले के दबोह थाना क्षेत्र स्थित कांकक्षी सरकार हनुमार मंदिर मोड़ पर एक बाइक को ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार चाची-भतीजी की मौत हो गई। वहीं, बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है।

सागर में ट्रैक्टर पलटा, महिला की मौत
सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र में नयाखेड़ा पुलिया के पास ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में ट्राली में सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं 5 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा
इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर झिरी गांव के पास कम्प्यूटर बाबा की कार को एक ट्रॉले ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कम्प्यूटर बाबा तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया। कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ बुरहानुपर जिले के धुलकोट गांव में कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे।

बोलेरो और मैजिक की हुई भिड़ंत
रायसेन के सलामतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भोपाल रोड स्थित बेरखेड़ी चौराहे पर बोलेरो और मैजिक वाहन की आमने-सामने भिड़ंत होने से 4 लोग घायल हो गए घटना के बाद मैजिक रोड पर पलट गया।

चोरी के आरोपी की पुलिस को धमकी
दमोह कोतवाली में युवक ने पुलिस के सामने ही कुछ युवकों को गोली मारने की धमकी दी। सामने आए वीडियो में युवक कहता सुनाई दे रहा है- मुझे गोली मार दो, नहीं तो जिस दिन छूटकर आया, तुम लोगों को गोली मार दूंगा। वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है।

महिला ने छेड़खानी करने वाले को पीटा
अनूपपुर महिला ने बस में छेड़छाड़ करने वाले को पकड़ा और सड़क पर इस कदर घसीट-घसीटकर पीटा कि हर कोई दंग रह गया। सबक सिखाने के बाद महिला ने पुलिस से कहा कि इतना सबक इसके लिए काफी है। अब रिपोर्ट नहीं करना है। महिला मनेंद्रगढ़ से शहडोल जा रही बस में बिजुरी से अनूपपुर जाने के लिए सवार हुई थी


सतना में पकड़ा डकैत ददुआ का हाथी
डकैत ददुआ का बेटा उसके हाथी को बेचने की तैयारी में था। बेटे ने सपा के पूर्व विधायक वीर सिंह पटेल ने गुजरात की पार्टी से सौदा कर लिया था। हाथी को ट्रक से गुजरात के जामनगर भेजा जा रहा था। सतना वन मंडल की टीम ने सिंहपुर बैरियर पर उसे बरामद कर लिया। हाथी को दुधवा नेशनल पार्क लखीमपुर खीरी भेज दिया गया है।

बिना कपड़ों में झाड़ियों में मिली युवती
दतिया में एक होटल के नजदीक 20 साल की लड़की घायल हालत में पड़ी मिली। शरीर पर कपड़े नहीं थे। युवती ज्यादा कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं है।  डॉक्टरों ने उसे एक अलग वार्ड में शिफ्ट किया है। युवती उत्तर प्रदेश की रहने वाली बताई गई है। डॉक्टर ने युवती के साथ गैंगरेप की आशंका जताई है।

प्रेमिका के पति की हत्या कराई
इंदौर में कॉल सेंटर कर्मी आकाश मेडकिया की हत्या के मामले में उसकी पत्नी वृतिका, देवास का डॉक्टर समेत 5 लोग अरेस्ट हुए। सोमवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि डॉक्टर का आकाश की पत्नी के साथ अफेयर था। आकाश को इसका पता लग गया था। इस वजह से उसकी हत्या करा दी गई।


6 हजार रिश्वत लेते BRC दबोचा
जबलपुर लोकायुक्त ने BRCC में दबिश देकर अधिकारी को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा है। विकास खंड स्त्रोत समन्वयक जनपद शिक्षा केंद्र ग्रामीण (बीआरसी) जबलपुर ठाकुर प्रसाद पटेल ने जनपद शिक्षा केंद्र ग्रामीण में लेखापाल विक्रम सिंह चौहान से 12 हजार रुपए मांगे थे।


By - Sarag tv news
18-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.