माँ के प्रेमी का बेटे ने किया मर्डर | TOP_10_मध्यप्रदेश 26/10/2021 || STVN INDIA ||

 

बाइकसवारों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत
मुरैना हाईवे पर दो युवकों को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में घायल दोनों युवकों को मुरैना जिला अस्पताल लाया गया। यहां एक युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल है।

सड़क हादसे में 2 की मौत
अशोकनगर के देहात थाना क्षेत्र में दो जगह हुए सड़क हादसे में एक 25 वर्षीय युवक और दूसरा 11 वर्षीय बच्चे की जान चली गई। युवक रात के समय कार से अपने घर लौट रहा था। तभी तरावली के पास कार पलट गई। बच्चा अपने गांव धतुरिया के पास पुलिया पर बैठा था। बैठे बच्चों पर ट्रैक्टर पलट गया था

यात्रियों से भरी बस पलटी, 43 घायल
जबलपुर में चरगवा-तिलवारा रोड पर गंगई के पास मजदूरों से भरी बस पलट गई। हादसे में बस में सवार 43 लोग घायल हुए हैं। इसमें 5 की हालत नाजुक है। 32 सीटर बस सामने से मोड़ पर आ रहे साइकिल सवार और डम्पर को बचाने में अनियंत्रित हुई। सभी घायलों को मेडिकल पहुंचाया गया है।


भैंसे ने मालिक को मार डाला
मंदसौर में भैंसे ने अपने ही मालिक की जान ले ली। भैंसे ने सींगों से पटक-पटक कर मारा डाला। शव उसके सींगों में फंसा गया। ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे किसी तरह से शव को निकाला। मंगलवार को भैंसे को पांच गोलियां मारकर ढेर कर दिया गया है। भैंसा 10 दिन से आतंक मचा रखा था।


उज्जैन के इस्कॉन मंदिर में सुसाइड
उज्जैन के इस्कॉन मंदिर में मृदंग बजाकर उसकी धुन पर नाचने वाले युवा अनुयायी विकास बर्मन ने आत्महत्या कर ली। वक कोलकाता के पास जलपाई गुड़ी का रहने वाला था। यहां 15 दिन के लिए आया था। विकास 27 अक्टूबर को वापस लौटने वाला था, लेकिन इसके दो दिन पहले सोमवार को ही उसने सुसाइड कर लिया।

किसानों ने रेलवे ट्रैक पर किया प्रदर्शन
सागर जिले के बीना में मंगलवार को खाद की मांग को लेकर किसानों ने जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन करते हुए वे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। रेलवे ट्रैक पर कुछ किसान बैठे तो कुछ लेट गए। इसी दौरान ट्रैक पर मुंबई की ओर से आ रही पंजाब मेल एक्सप्रेस को रोका गया। सूचना पर भारी पुलिस मौके पर पहुंचा और किसानों को रेलवे ट्रैक से हटवाया।

पुलिस जवान ने फौजी को थप्पड़ मारा
ग्वालियर में वाहन चेकिंग कर रही पुलिस का सेना में पदस्थ हवलदार से विवाद हो गया। पुलिस जवानों ने फौजी को उसकी पत्नी के सामने ही चांटा मार दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसके बाद फौजी को पुलिस उठाकर थाने ले गई। फौजी की पत्नी ने हंगामा किया उसके बाद फौजी को छोड़ा।

माँ से अवैध संबंध के शक में हत्या
उमरिया जिले में खेत में मिली लाश को लेकर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है, माँ से अवैध संबंध के शक में आरोपी ने उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया था, दरअसल 25 अक्टूबर की बलवई गांव में एक महिला के खेत के बाजू में धनपत गोंड नाम के शख्श की लाश लहूलुहान हालात में मिली थी, वह 22 अक्टूबर से लापता था,

पति ने पत्नी की नाक काट दी
शिवपुरी में एक पति ने अपनी पत्नी की ही नाक काट डाली। पति ने अपने मां-बाप के साथ मिलकर हादसे को अंजाम दिया है। जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। हादसा जिले के बमौरकलां का है।


प्रेमी जोड़े ने जहर खाया, प्रेमिका की मौत
शिवपुरी में एक कार में उत्तर प्रदेश के रहने वाले युवक-युवती ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद जब युवक की हालत बिगड़ी तो वह कार से उतर कर पास ही एक मेडिकल स्टोर पर भागता हुआ गया और संचालक से उन्हें बचाने की गुहार लगाने लगा। युवक ने मेडिकल स्टोर संचालक को बताया कि उसने जहर खा लिया है।


By - Sarag tv news
26-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.