MP में कई Accident एक ही दिन में 15 से ज्यादा लोगों की गयी जान || STVN INDIA ||

 

हादसे में गर्भस्थ शिशु समेत 5 की मौत
जबलपुर में सड़क हादसे में गर्भस्थ शिशु समेत 5 लोगों की मौत हो गई। गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए लेकर जा रही जननी एक्सप्रेस हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। महिला के भाई, देवरानी और ड्राइवर के दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। इलाज के दौरान गर्भवती महिला और उसके गर्भस्थ शिशु की भी मौत हो गई।

बस हादसे में दो लोगो की मौत
नासिक से इंदौर आ रही बस जबलपुर जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के जानापाव कुटी के ब्रिज पर रेलिंग से टकराकर पलट गई। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हो गई। 8 लोग गंभीर घायल हुए हैं। 11 यात्रियों को मामूली चोट आई है।


2 साल की बच्ची को स्कूल बस ने रौंदा
बड़वानी में स्कूल बस ने दो साल की बच्ची को रौंद दिया। बच्ची के सिर के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। सिर का एक हिस्सा सड़क से चिपक गया था। मासूम अपने पापा के पीछे स्कूल बस में आ रहे भाई को लेने आई थी। घटना के बाद चलती बस से ड्राइवर कूद गया।

जादू-टोने के शक में मासूम की हत्या  
खंडवा के मूंदी नगर में 3 साल के मासूम अक्षांश की हत्या पड़ोस में रहने वाले श्रीराम सिंह ने की थी। आरोपी को शक था कि उसके घर में झगड़े का कारण अक्षांश के परिवार वाले हैं, उन्होंने जादू-टोना करके रखा है। जिस खाद की बोरी में अक्षांश की लाश मिली, उसी मार्का लगी बोरियां आरोपी के घर से मिली। सख्ती से पूछताछ में श्रीराम ने वारदात कबूल कर ली।


युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
भोपाल के कोलार इलाके के दानिश नगर में युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक साथ में काम करने वाली छिंदवाड़ा की युवती से एक तरफा प्यार करता था। हाल ही में उसने युवती के सामने प्रेम प्रस्ताव रखा, जिसे उसने सिरे से खारिज कर दिया था।

संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत
छतरपुर के हरपालपुर के राजपूत कॉलोनी में रहने वाली छात्रा की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। छात्रा को 20 अक्टूबर को बुखार आया। जब दो दिन उसे आराम नहीं लगा तो परिजन उसे झांसी ले गया। जहां से छात्रा को इलाज के लिए ग्वालियर भर्ती कराया गया था।

प्रेमिका की शादी मत होने देना
मंदसौर में प्रेम-प्रसंग में युवक ने फांसी लगा ली। युवक ने सुसाइड से पहले मोबाइल से वीडियो बनाया। वीडियो में उसने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता और उसके रिश्तेदार पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने युवक को रेप केस में फंसाने और जान से मारने की धमकी दी थी। उसने वीडियो में दोस्तों से कहा कि उसके मरने के बाद गर्लफ्रेंड की शादी मत होने देना।

इंदौर में स्कूल बस के साथ हादसा
इंदौर के पास बच्चों से भरी स्कूल बस सड़क से उतर गई। बस एक तरफ झुक गई। बच्चों में चीख-पुकार बच गई। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में बस ड्राइवर को चोट आई है। बस झूमर इंटरनेशनल स्कूल की थी, जो बच्चों को इंदौर छोड़ने आ रही थी।

निगम का क्लर्क निकला करोड़पति!
आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने गुरुवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में नगर निगम इंदौर के क्लर्क के घर पर छापेमारी की। पूरी जानकारी जुटाने के बाद EOW की टीम नगर निगम में लेखा विभाग में पदस्थ क्लर्क राजकुमार सालवी के घर पहुंची। क्लर्क का घर एयरपोर्ट रोड स्थित अंबिकापुरी में है।


फोड़ सकेंगे पटाखे, NGT ने दी सशर्त अनुमति
दिवाली पर मध्यप्रदेश के लोगों के लिए अच्छी खबर है। त्योहार पर आप पटाखे फोड़ सकेंगे। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने गुरुवार को इस संबंध में सशर्त आदेश जारी किया है। इसमें कहा गया है कि जिस शहर की वायु गुणवत्ता (एयर इंडेक्स क्वालिटी) 101 से 200 के नीचे है, वहां दिवाली पर सिर्फ ग्रीन पटाखे दो घंटे फोड़ सकते हैं।


By - Sarag tv news
28-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.