दुल्हन के परिवार और रिश्तेदारों के स्वागत-सत्कार में कमी तो थाने से हुई विदाई |TOP_10_मध्यप्रदेश

 

छतरपुर में घर पर बरसाईं गोलियां
छतरपुर में फायरिंग का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोग एक घर पर राइफल और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं। पूरा इलाका गोलियों से दहल उठा। बचाव के लिए छत से डंडे भी फेंके गए। फायरिंग में एक नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश फायरिंग करते हुए स्कूटी और बाइकों से भाग निकले

तोता ढूंढो, इनाम पाओ
मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक तोते पर इनाम रखा गया है। उसे ढूंढने वाले को 15 हजार रुपए दिए जाएंगे। यह इनाम एक साफ्टवेयर इंजीनियर ने रखा है। बिट्‌टू नाम का यह तोता इंजीनियर के घर दो साल से रह रहा था। उसके गायब हो जाने से पूरा परिवार मायूस है।


शादी की बात सुन प्रेमी गांव से भागा
सिंगरोली में मैडम प्लीज मेरी शादी करा दीजिए, लड़के वाले राजी नहीं हो रहे हैं। लड़का भी शादी के डर से कहीं चला गया है।पुलिस तत्काल एक्शन में आई और लड़के को बुलवाकर मंगलवार को थाने में ही बने मंदिर में दोनों की शादी करवाकर उन्हें विदा कर दिया। पुलिस ने यह भी हिदायत दी कि अच्छे से रहना


सरकारी टीचर ने दिया तीन तलाक
उज्जैन के एक सरकारी टीचर ने इंदौर आकर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। 2014 में दोनों की शादी हुई थी। तीन महीने बाद ही 5 लाख की डिमांड कर पत्नी को घर से निकाल दिया। बाद में समझौता होने पर इंदौर में किराए से कमरा लेकर रखा, 2019 में उज्जैन में ही टीचर ने चोरी-छिपे दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी प्रेग्नेंट हुई तो इंदौर आकर उसे तलाक देकर चला गया।


थाने से हुई दुल्हन की विदाई
शिवपुरी में दुल्हन की विदाई थाने से हुई। मामला देहात क्षेत्र के महलसराय का है। यहां ललितपुर (उत्तर प्रदेश) से लड़कीवाले बेटी को लेकर आए थे। तय हुआ था कि शादी यहीं करेंगे और सारा इंतजाम लड़केवाले कर देंगे। लेकिन, दुल्हन के परिवार और रिश्तेदारों के स्वागत-सत्कार में कमी कर दी गई थी।



प्रेमिका के लिए युवक ने लूटा मोबाइल
गुना। बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे एक युवक से मोबाइल छीनकर भागे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है शुरुआती तौर पर यह बात सामने आई कि आरोपी युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को देने के लिए मोबाइल चुराया था।

हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल
छतरपुर जिले के ईसानगर पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचल दिया। जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पत्नी घायल है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। जहां ट्रॉमा वार्ड में उसका इलाज चल रहा है।

रघुनाथगढ़ में हुई हत्या का खुलासा
रतलाम के नामली थाना क्षेत्र के रघुनाथगढ़ गांव में खेत पर सिंचाई करने गए युवक की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। मृतक कन्हैया धाकड़ के चचेरे भाई कचरूलाल ने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।



युवक की मौत के विरोध में चक्काजाम
सागर में सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने के बाद बाहर निकले युवक की गिरने के बाद हुई मौत के मामले में मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। इसके बाद परिवार वाले शव लेकर मोतीनगर चौराहे पहुंचे। जहां सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हुए।

टीचर ने स्कूल के ग्रुप में भेजी पोर्न
रीवा में एक टीचर ने 5वीं क्लास के स्टूडेंट्स के ग्रुप में अश्लील वीडियो का लिंक शेयर कर दिया। पेरेंट्स और टीचर्स ने इस लिंक पर क्लिक किया तो पोर्न वीडियो शुरू हो गया। इस पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताई। इस ग्रुप में 28 स्कूलों के 180 छात्र-छात्राएं और 115 से अधिक टीचर जुड़े थे। 


By - Sarag tv news
23-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.