बाबा के भेष में घर पहुंचा बदमाश, महिला को बेहोश कर ये क्या कर दिया | TOP_10_मध्यप्रदेश 25/11/2021

 

सतना में दिल दहलाने वाला हादसा
सतना जिले में मैहर के पास जीतनगर में एक भीषण सड़क हादसे में दंपती और उनके बेटा-बेटी की मौत हो गई। दंपती और बेटी की घटनास्थल पर जबकि बेटे की मौत जबलपुर ले जाने के दौरान हुई। मैहर स्थित उपाध्याय मोबाइल के संचालक सत्यम उपाध्याय, पत्नी मेनका, 10 साल की बेटी इशानी और 8 साल के बेटे स्नेह के साथ सतना से मैहर लौट रहे थे

माँ-बेटी फांसी पर लटकी मिली  
आलीराजपुर में दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां 23 साल की महिला ने एक साल की बेटी को फंदे पर लटका दिया। इसके बाद खुद ने भी फांसी लगा ली। पति घर लौटा, तो दोनों को फंदे पर लटका देख बदहवास हो गया। उसने आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी।

सागर में युवक की हत्या
सागर के देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम खजुरिया में युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। गुरुवार सुबह युवक का शव गांव के रास्ते पर खून से लथपथ अवस्था में मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली
छतरपुर में रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली। वहीं, एक युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। हादसा पास के बिल्डिंग में लगे CCTV में कैद हो गया। CCTV में नजर आ रहा है कि तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से राहगीर करीब 10 फीट दूर सड़क किनारे जा गिरा।

नाबालिग मां ने 40 दिन के मासूम को मार डाला
दमोह के तेंदूखेड़ा क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग मां ने अपने 40 दिन के बच्चे को रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। बच्चे की हत्या करने के बाद उसे अस्पताल भी ले गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि बच्चे की मौत गला दबाने से हुई है। पुलिस ने मां से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया

सागर में दिनदहाड़े महिला से लूट
सागर जिले के बंडा में दिनदहाड़े महिला से लूट की वारदात सामने आई है। बदमाश बाबा के भेष में महिला के घर पहुंचा। कुछ पदार्थ सुंघाकर महिला को बेहोश किया। इसके बाद गहने लेकर भाग गया। महिला ने थाने में मामले में शिकायत की है।


महाकाल के गर्भगृह के दर्शन 6 दिसंबर से
उज्जैन महाकाल के गर्भगृह में 6 दिसंबर से श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे। महाकाल मंदिर समिति अध्यक्ष कलेक्टर ने निर्णय लिया है। दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को 1500 रुपए की रसीद कटाना होगी। एक बार में दो लोग ही अंदर जा सकेंगे।


पेट्रोल भरवाकर बाइक स्टार्ट कर रहा था
ग्वालियर में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद बाइक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। बाइक सवार जलती बाइक छोड़कर भाग निकला। राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

भोपाल के बड़े तालाब में बारहसिंगा
भोपाल में एक बारहसिंगा नेशनल पार्क वन विहार से भटककर बड़ा तालाब पहुंचा गया। वह तालाब में उतरकर तैरने लगा। थोड़ी देर बाद जब थक गया और बाहर निकलने में परेशानी होने लगी, तभी मोटर बोट ऑपरेटर सेलिंग की ट्रेनिंग दे रहे कोच अनिल शर्मा की नजर उस पर पड़ी। वे रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर बारहसिंगा को बोट की मदद से तालाब किनारे ले आए।

NSUI कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
मुख्यमंत्री निवास घेरने निकले NSUI कार्यकर्ताओं की पुलिस से रेडक्रॉस अस्पताल के पास भिड़ंत हो गई। कार्यकर्ताओं ने कई जगह बैरिकेड्स उठाकर फेंक दिए। NSUI कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पत्थर उछाल दिया। DIG इरशाद वली माइक से अनाउंस करते रहे कि कोई लाठीचार्ज नहीं करे, लेकिन पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। 


By - Sarag tv news
25-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.