शादी के दो दिन बाद दूल्हे ने जान दे दी | TOP_10_मध्यप्रदेश 02/12/2021 || STVN INDIA ||

 

ग्वालियर में जिम संचालक की हत्या
ग्वालियर में गुरुवार सुबह प्रॉपर्टी डीलर-जिम संचालक की बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। घटना के समय जिम संचालक घर के बाहर ही टहल रहे थे। बदमाशों ने उसे घेरकर पिस्टलों से फायरिंग कर दी। वह जमीन पर गिर पड़े। कहीं जिंदा न बच जाएं

कार एक्सीडेंट में पंचायत सचिव की मौत
सागर के राहतगढ़ से शादी समारोह में शामिल होने के लिए अमानगंज गए पंचायत सचिव समेत 5 लोगों की कार लौटते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में ग्राम पंचायत लुहारी के सचिव की मौके पर मौत हो गई। घटना हटा थाना क्षेत्र के हटा-दमोह मार्ग स्थित ग्राम बमोरिया के पास की है।


सड़क हादसों में दो की मौत
छतरपुर-दमोह मार्ग पर रजपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे कार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद रजपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है।

बीएएमएस डॉक्टर ने लगाई फांसी
भोपाल के पंडित खुशीलाल आयुर्वेदिक अस्पताल के डॉक्टर ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फांसी लगाने से पहले मुंह पर पट्‌टी और पैरों को रस्सी से बांधा था। पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट मिला है।

सागर के नए एसपी तरुण नायक
राज्य सरकार ने बुधवार को 13 आईपीएस अफसरों के तबादले किए। सागर एसपी अतुलसिंह का भी ट्रांसफर हुआ। उनकी जगह तरुण नायक को सागर की कमान दी गई है। वे वर्ष 2009 बैच के आईपीएस। वर्तमान में सेनानी 7वीं वाहनी विसबल में कमाडेंट रहे। फील्ड में अच्छी पकड़ रखते हैं।

शादी के दो दिन बाद दूल्हे ने की खुदकुशी
देवास में युवक ने शादी के दो दिन बाद ही फांसी लगा ली। दूल्हा-दुल्हन के हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा था। युवक का शव रात में फंदे पर लटका मिला। मामले में परिजनों का कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है।

बग्घी पर दुल्हन ने किया डांस
 बुरहानपुर में पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए दूल्हे की तर्ज पर घर से दुल्हन की बरात निकासी हुई। भाई ने बग्घी बुलाई। उस पर सवार होकर दुल्हन ने पालकी मैं होके सवार चली रे...मैं तो अपने साजन के द्वार चली रे....गाने पर जमकर डांस किया।

सागर में प्रेमिका के पिता को पीटा
सागर के मोतीनगर थानाक्षेत्र में नाबालिग बेटी को देखने से युवक को रोकना एक पिता को महंगा पड़ गया। बेटी के प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर पिता की पिटाई कर दी। बीचबचाव करने पहुंचे भाई के साथ भी मारपीट की। मामले में घायल पिता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

बारात में ब्लास्ट, 6 से ज्यादा झुलसे
राजगढ़ जिले के ब्यावरा में बुधवार रात बारात के दौरान आतिशबाजी में विस्फोट हो गया। सुठालिया रोड पर रात करीब 10 बजे हुए इस हादसे में 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। शहर की चूड़ी गली से निकली बारात के दौरान विद्युत सजावट के सामान के साथ रखी बैटरी पर किसी ने आतिशबाजी का बॉक्स रख दिया था।

MP में कल भी इसी तरह मौसम
मध्यप्रदेश में अगले 36 घंटों के दौरान इंदौर, भोपाल, उज्जैन, होशंगाबाद समेत कुछ जिलों में बादल और बारिश होगी। रात के तापमान में ज्यादा गिरावट नहीं होगा, लेकिन दिन के तापमान और नीचे आ जाएंगे। बंगाल की खाड़ी के बाद अरब सागर में बने कम दबाव के साथ पश्चिमी विक्षोभ ने प्रदेश में बारिश हो रही है।


By - Sarag tv news
02-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.