"मैं तुझको भगा लाया हूँ तेरे घर से" तेरे बाप के डर से, सागर में युवक ने किया लड़की का अपहरण | TOP_10

 

ट्रक-कार में भिड़ंत, चार लोगों की मौत
मंडला में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। घटना मोतीनाला थाना इलाके की है। नेशनल हाईवे-30 मनोहरी में ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई। मोती नाला थाना प्रभारी अमृता तिग्गा के मुताबिक ट्रक मंडला से रायपुर की ओर जा रहा था। कार रायपुर से जबलपुर की ओर जा रहा थी। मनोहरी के पास कार और ट्रक आमने-सामने आ गए


किसान की गोली मारकर हत्या
गुना जिले के बमोरी इलाके में झोपड़ी में सो रहे एक किसान की अज्ञात आरोपियों ने गोली मार दी। वह अपनी पत्नी के साथ झोपड़ी में रह रहे थे। अज्ञात लोगों ने आकर उन्हें नाम से पुकारा। जैसे ही वह घर से बाहर आये, हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी।

तालाब में डूबी परिवार की खुशियां
रायसेन जिले के जैथारी में तीन भाई-बहन तालाब में डूब गए। पिता गांव से बाहर और मां गांव में राशन की दुकान पर राशन लेने गई थी। इसी दौरान बच्चे तालाब में नहाने चले गए। जब मां वापस लौट कर आई तो उसे घर में बच्चे दिखाई नहीं दिए। वह बच्चों को तलाशते हुए तालाब के पास पहुंची।

नाबालिग बेटे ने की बाप की हत्या
छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव के दमुआ क्षेत्र में एक नाबालिग बेटे ने शनिवार सुबह अपने ही पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।


बेटी को सोता छोड़, मां फंदे से झूली
जबलपुर में 28 वर्षीय महिला एक साल की बेटी को सोता छोड़ फंदे से झूल गई। उसने पंखे में साड़ी का फंदा लगाया और सुसाइड कर लिया। तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। प्रारंभिक छानबीन में सामने आया है कि घरेलू विवाद में उसने आत्मघाती कदम उठाया।

कार की टक्कर में युवक की मौत
सागर के केसली थाना क्षेत्र में गुरु बाबा मोड़ पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। वहीं रास्ते में लिफ्ट लेकर बाइक पर बैठा सीआईएसएफ जवान गंभीर घायल हुआ है। घायल जवान रायपुर एयरपोर्ट पर तैनात है। वह छुट्टी पर अपने गांव आया है

चंबल का विशाल भंडारा देखिए
चंबल में शनिवार को एक बड़े भंडारे का आयोजन किया गया। इतनी संख्या में आ रहे श्रद्धालुओं के लिए भंडारा बनाना और परोसना किसी चुनौती से कम नहीं था। मालपुआ का घोल कंक्रीट मिक्सर मशीन में तैयार किया गया। खीर, सब्जी और मालपुआ 15 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में भरकर पांत में चलाया गया।

प्रदेश का पहला ड्रोन मेला
ग्वालियर में मध्य प्रदेश का पहला ड्रोन मेला का शुभारंभ MITS संस्थान के मैदार में शनिवार को चल रहा है। ड्रोन मेला का शुभारंभ प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने किया है। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

मारपीट का बदला लेने बेटी का अपहरण
सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। नाबालिग को साथ ले जाने के बाद अब युवक इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो और वीडियो डाल रहा है। मामले में शनिवार को नाबालिग के माता-पिता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है।

दमोह में 5.2 डिग्री की गिरावट
उत्तर भारत में गिर रही बर्फ से MP कांप रहा है। प्रदेश के कई जिलों में रात के तापमान में गिरावट आई है। नौगांव और ग्वालियर शहर में शुक्रवार रात सबसे ठंडी रही। नौगांव में 7 और ग्वालियर में तापमान 7.4 डिग्री सेल्सियस रहा। भोपाल और जबलपुर में भी पारा 2.2 से 3.9 डिग्री तक लुढ़क गया


By - Sarag tv news
11-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.