सोने के लिए सराफा व्यापारी का Murder

सागर में स्मार्ट सिटी कार्यों के तहत प्रशासन ने एक बार फिर चलाया बुलडोजर वृंदावन मंदिर ट्रस्ट की 17 दुकानों को तोड़ने की की गयी कार्यवाही, दीनदयाल चौराहे से तीली रोड तक किया जाना है रोड का चौंडीकरण।

आचार संहिता लागू होने के बाद सागर जिले के खुरई शहरी और देहात थाना पुलिस सख्ती से सभी लायसेंसी हथियारों को जब्त कराने में जुटी, थानों से लायसेंसी हथियारधारकों को फोन लगाकर सूचना देकर जल्दी ही हथियार जमा करने को कहा जाने लगा है।

सागर जिले के खुरई के अब्दुल कलाम वार्ड में स्थित एक घर में पैर फिसलने से 45 साल की महिला पानी के टैंक में गिरने से गंभीर रूप से हुई घायल,गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया है भर्ती।

भाजपा सागर विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडलों के संयुक्त कार्यसमिति की बैठक जिला कार्यालय में की गयी आयोजित, भारतीय जनता पार्टी को बूथ स्तर तक ले जाने और उसे मजबूती देने हेतु सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट कर कार्यसमिति की गयी आयोजित।

नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह के खुरई कार्यालय में नगर और ग्रामीण मंडल की बैठक हुई आयोजित। पार्टी के द्वारा संगठन स्तर पर जो कार्यक्रम तय हुए हैं उन कार्यक्रमों को तय समय में पूरा करने की कहि गयी बात।

टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना क्षेत्र में हैरान करने वाला मामला आया सामने, पति ने पत्नी से जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने की की कोशिश तो गुस्से में पत्नी ने पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट, युवक ने थाने में की शिकायत।

सागर जिले के खुरई क्षेत्र खिमलासा में अज्ञात कारणों के चलते जली हुई हालत में मिला 22 साल का युवक, 95 प्रतिशत तक झुलस चुके युवक को जिला अस्पताल किया गया है रेफर,घटना की जांच में जुटी हुई है खिमलासा पुलिस।

सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में पहली बार मोतियाबिंद की एडवांस सर्जरी फेको पर कार्यशाला हुई आयोजित, इसके पहले में बीएमसी के ऑपरेशन थिएटर में दिखाई फेको सर्जरी,दूसरे भाग में लेक्चर थिएटर में साइंटिफिक सत्र आयोजित,वहीँ तीसरे भाग में अलकोंन कंपनी द्वारा वेट लैब किया आयोजित।

आभूषण बनाने वाले एक कारीगर को दो गोलियां मारकर करीब डेढ़ किलो वजनी जेवर से भरा लूटकर ले जाने का सनसनीखेज मामला आया सामने,घटना में कारीगर की हुई मौत,सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही मामले की जाँच।

काम की अधिकता से जीवन के तनाव को कम करने डॉक्टरों के सबसे बड़े और अधिमान्य संगठन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के तत्वाधान में बीएमसी परिसर में क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन,सागर शहर के सभी विख्यात, वरिष्ठ ,युवा डॉक्टरों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा।

सागर में श्री सद्भाव विकास सेवा समिति द्वारा कड़ाके की ठंड को देखते हुए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर रहने वाले गरीब जरूरतमंदों को बांटे गए कम्बल,समी लगातार जुटी हुई है इस मिहिं को आगे बढ़ाने।

उमरिया जिले के पाली प्रोजेक्ट कॉलोनी कोल माइंस परियोजना शिव मंदिर समिति द्वारा शिव मंदिर परिसर में संगीतमय श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का किया जा रहा है आयोजन, वृंदावन से आई देवी अनीता रक्षा द्वारा किया जाएगा कथा का वाचन।

 

 


By - sagar tv news
13-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.