पत्नी ने चचेरे भाई से कराया पति का Murder अब पहुंचे सलाखों के पीछे | TOP_10_MadhyaPradesh13/12/2021

 

सीवेज टैंक में इंजीनियर समेत 2 की मौत
भोपाल में करीब 20 फीट गहरे सीवेज टैंक में गिरने से इंजीनियर समेत 2 लोगों की मौत हो गई। खुले हुए चैंबर के पास उनके जूते पड़े थे। इन्हें देख राहगीरों को आशंका हुई। उन्होंने गांधी नगर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से रस्सी से बांधकर लाश बाहर निकाली।

 अस्पताल में बड़ा हादसा, 2 की मौत
राजधानी में हमीदिया अस्पताल में रविवार रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया। निर्माणाधीन बिल्डिंग के लिए सीमेंट लेकर जा रहे 18 चक्का ट्राले के अचानक ब्रेक फेल हो गए। अनियंत्रित ट्राला एक डंपर को टक्कर मारते हुए एक क्वार्टर में घुस गया। जहां, तीन युवक खाना खा रहे थे। तीनों ट्रक की चपेट में आ गए।

बाइक की भिड़ंत में 2 युवकों की मौत
रतलाम में बंजली हवाई पट्टी के पास देर रात कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना में नाहरू और कुलदीप की मौत हो गई और एक युवक आमीन गंभीर रूप से घायल हो गया।


पत्नी और साले निकले हत्यारे
बैतूल में रेलवेकर्मी की अंधेकत्ल की गुत्थी को तो पुलिस ने सुलझा लिया, लेकिन हत्या करने के पीछे की वजह चौंकाने वाली है। पत्नी ने ही चचेरे भाई से पति की हत्या करवाई और लाश को घर से कुछ दूर दो रिश्तेदारों की मदद से फेंक दिया।

सिर पर गंगाजल का लोटा
सागर के बंडा में अजब-गजब मामला सामने आया है। दो पक्ष मारपीट की शिकायत लेकर बंडा थाने पहुंचे थे। पुलिस ने कार्रवाई की बात कही। इस पर दोनों पक्ष थाने में बने मंदिर में गए। यहां सच कौन बोल रहा है और झूठ कौन बोल रहा है? इसका फैसला गंगाजल से किया गया।

70 लाख का सोना लूटा
खरगोन जिले में एक सराफा कारीगर की हत्या कर डेढ़ किलो सोना लूट लिया गया है। इसकी कीमत करीब 70 लाख रुपए है। कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ी करने वाली यह घटना सनावद की है।

PRO की बोलेरो पलटी, मौत
ब्यावरा से गुना जा रहे आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर बोलेरो वाहन पलट गया। जिसमें गुना के जनसम्पर्क अधिकारी केपी दांगी की ब्यावरा अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। हादसा ब्यावरा और बीनागंज के बीच स्थित घोड़ापछाड़ के पास हुआ है।


विवाहिता की मौत बनी रहस्य
ग्वालियर की पीएचई कॉलोनी में एक 27 वर्षीय विवाहिता ने पति के दोस्त के सामने जहर खा लिया। दोस्त ने महिला के पति को मामले की जानकारी दी। पति घर पहुंचा, उसके पहले ही गंभीर हालत में पत्नी को अन्य परिजन हॉस्पिटल ले गए थे, जहां सोमवार को उसने दम तोड़ दिया है। घटना के बाद से पति का दोस्त गायब है।


1 भैंस के 2 मालिक
सागर से गजब मामला सामने आया है। 10 दिन से लापता भैंस को पुलिस ने खोज तो निकाला, लेकिन जब दो मालिक दावा करने लगे तो पुलिस भी यह तय नहीं कर पाई कि भैंस आखिर सौंपे किसे। बाद में पुलिस ने तरकीब निकाली। भैंस को खुला छोड़ दिया। भैंस खुद ही अपने असली मालिक के घर पहुंच गई।





पंचायत चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई
मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट में 13 दिसंबर को सुनवाई हुई। कोर्ट ने 14 दिसंबर की अगली तारीख दी है। सुनवाई मंगलवार दोपहर 2 बजे होगी। मप्र हाईकोर्ट के चुनाव प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार करने पर कांग्रेस ने देश की शीर्ष अदालत में याचिका दायर की है।

 

 


By - Sarag tv news
13-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.