पत्नी ने कहा- प्रेमी से शादी करके खुश हूं, फिर पति ने ये किया | TOP_10_MadhyaPradesh14/12/2021

 

कार ने 6 को रौंदा, 2 की मौत
सीहोर के नसरुल्लागंज में हाईस्पीड कार ने 6 लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक नाबालिग समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई। दो नाबालिग सहित चार लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल भैरुंदा में प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया।

बारात में आए युवक की कुएं में गिरकर मौत
गुना जिले के आरोन इलाके में बारात में आया युवक कुएं में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। सुबह उसका शव कुएं में उतराता हुआ मिला। सागर जिले के कुरवाई से आरोन के सारस खेड़ा में बारात आई थी। कुछ बाराती रात में जुआ खेल रहे थे।

पत्नी ने कहा- प्रेमी से शादी करके खुश हूं
बैतूल के कोयलांचल क्षेत्र पाथाखेड़ा के कालीमाई में एक युवक ने पत्नी की बेवफाई से दुखी होकर मौत को गले लगा लिया। मरने के पहले उसने सोशल मीडिया पर दोस्तों से लाइव बात की और अपना दर्द बयां किया। फंदे पर लटकने के पहले उसने कहा - मेरी मौत के बाद मेरी अर्थी काे कंधा तभी देना जब पत्नी और उसका प्रेमी जेल चला जाए।

प्रेम प्रसंग में मारी गोली
रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी युवक ने एक बाराती को गोली मार दी। झांझर नहर के पास गोली चलने से अफरा तफरी मच गई। वारदात के बाद बाराती जख्मी युवक को लेकर थाने पहुंच गए।

सागर में पुजारी पर चढ़ा ट्रेलर
सागर में रोड एक्सीडेंट में पुजारी की मौत हो गई। साइकिल से जा रहे पुजारी को हाईस्पीड ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। उन्हें कुचला और फिर 10 फीट तक घसीटता ले गया। घटना रविवार की है। इसका CCTV वीडियो अब सामने आया है। हादसा सागर के देवरी थाना इलाके में नेशनल हाईवे पर हुआ।


 BMC में 3 वर्षीय बच्ची की मौत
सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में मंगलवार को इलाज के दौरान 3 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार और परिचितों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। परिवार वालों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाया।

जेल में विचाराधीन कैदी की मौत
सेंट्रल जेल जबलपुर में विचाराधीन बंदी अनिल मरावी की मौत को आदिवासी समाज और कांग्रेस पार्टी ने मुद्दा बनाना शुरू कर दिया है। परिजनों और आदिवासी संगठनाें से जुड़े नेताओं का दावा है कि बरेला की गौर चौकी प्रभारी की पिटाई के चलते जेल में अनिल मरावी की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।



BJP मंडल अध्यक्ष की पत्नी फंदे से झूली
जबलपुर में बीजेपी के रानी दुर्गावती मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सोनी की 32 वर्षीय पत्नी संगीता सैनी ने फंदे से झूल कर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच में लिया है।

सड़क हादसे में दंपती घायल
अशोकनगर के पुराने ओवरब्रिज पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में कपल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पत्नी की हालत गंभीर है। पुलिस ने मौके से कंटेनर जब्त कर लिया है।

पेंशनर्स को भी मिलेगा महंगाई भत्ता
शिवराज सरकार ने पेंशनर्स को पेंशन पर महंगाई राहत देने के आदेश जारी किए हैं। इस संबंध में वित्त विभाग ने मंगलवार को आदेश जारी कर दिया है। इसके मुताबिक पेंशनर्स को 1 अक्टूबर 2021 से 6वें वेतनमान में 10% और सातवें वेतनमान पर 5% महंगाई भत्ता दिया जाएगा।


By - Sarag tv news
14-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.