प्रेमी ने शादी करने से किया इंकार प्रेमिका ने बड़ा कदम उठाया | TOP_10_MadhyaPradesh16/12/21STVN INDIA

 

80 फीट गहरे बोर में फंसी बच्ची
छतरपुर में डेढ़ साल की बच्ची खुले 80 फीट गहरे बोरवेल में फंस गई है। रेस्क्यू के लिए पहुंची टीम का कहना है कि बच्ची 15 फीट की गहराई में फंसी हुई है और वह सकुशल है। उसके रोने की आवाज सुनाई दे रही है। उसे ऑक्सीजन भी पहुंचाई जा रही है।

भोपाल में ग्रुप कैप्टन की विदाई के पल
ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की पार्थिव देह घर आने पर उनकी मां उमा सिंह ने बहू गीतांजलि सिंह को कंधे पर हाथ रख ढांढस बंधाया। उन्होंने बहू से कहा- तुम बहादुर बेटी हो घर की, सबसे बड़ी वीरांगना हो...। भोपाल के सन सिटी कॉलोनी में ग्रुप कैप्टन के पार्थिव शरीर को कुछ देर दर्शन के लिए रखा गया था।

हादसे में युवक की मौत
छतरपुर में ससुराल से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा महाराजपुर थाना क्षेत्र के कुसमा मनकारी के बीच हुआ। परिवारवालों ने महाराजपुर स्वास्थ्य केंद्र के स्टाफ और डॉक्टरों पर ईलाज नहीं करने के आरोप लगा रहे हैं।


ट्रेन से कटकर युवक की गई जान
देवास में बुधवार रात एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। उज्जैन रोड रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटने के बाद युवक का सिर और धड़ दो हिस्साें में बंट गया। सूचना मिलते ही बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव जिला अस्पताल पहुंचाया।

प्रेमी ने शादी करने से किया इंकार
होशंगाबाद में भोपाल रोड स्थित खर्राघाट नर्मदा पुल से कॉलेज छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी। प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने छलांग लगाई। डूबने से पहले मछुआरों ने तत्काल छात्रा को बचा लिया। नदी से बाहर लाकर पुलिस को सूचना दी।

कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़
सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में पंचवटी लॉज के पास कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। सिरफिरे युवक ने छात्रा से बात करने का बोला। मना करने पर उसने छात्रा पर कटर से हमला कर दिया। लेकिन आसपास खड़े लोगों ने छात्रा को बचा लिया।


कांस्टेबल बनने से पहले फर्जीवाड़ा
बिहार का एक युवक केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल में कांस्टेबल बनने फर्जी दस्तावेज लेकर जबलपुर पहुंचा था। आरोपी ने ग्लोबल कॉलेज में आयोजित कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा की दोनों पालियों में अलग-अलग नाम और जरूरी दस्तावेजों के साथ शामिल हुआ था।

आज से 2 दिन की बैंक हड़ताल
मध्यप्रदेश के सभी सरकारी बैंक की करीब 7 हजार ब्रांचों में 16 दिसंबर को ताले लग गए। लगभग 40 हजार बैंककर्मियों के 2 दिन की हड़ताल पर जाने से यह हालात बने। भोपाल के करीब 5 हजार बैंककर्मी इस हड़ताल में शामिल हैं


1 साल में तीसरी बार महंगी होगी बिजली
मध्यप्रदेश में बिजली की दरें बढ़ाने की तैयारी है। बिजली कंपनियों की ओर से वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए 8.71% दर बढ़ाने को लेकर दायर याचिका को मप्र राज्य नियामक आयोग ने स्वीकार कर लिया है। अब इस पर आम बिजली उपभोक्ताओं के दावे-आपत्तियों को सुना जाएगा।


संपत्ति नुकसान वसूली अधिनियम कैबिनेट से मंजूर
मध्यप्रदेश में साम्प्रदायिक दंगे, हड़ताल, धरना- प्रदर्शन या जुलूस के दौरान पत्थरबाजी करने वाले या सरकारी और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ शिवराज सरकार जल्दी ही कानून लागू करने जा रही है। इसके लिए राज्य सरकार ने ‘लोक एवं निजी संपत्ति को नुकसान निवारक व नुकसानी की वसूली अधिनियम-2021’के प्रस्ताव को गुरूवार को राज्य कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है

 

 


By - Sarag tv news
16-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.