त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदान केंद्र पर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदान केंद्र पर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियां पूरी करने के बाद षनिवार को पहले चरण का मतदान षुरू किया गया। मतदान करने के लिए बडी संख्या में मतदाता, मतदान केंद्रों में पहुंचे, जिनमें खासा उत्साह दिखाई दिया। छतरपुर जिले के मतदाताओं का कहना है कि जो विकास करेगा, उसे ही प्रतिनिधि चुनेंगे।
गौरतलब है कि पंचायत चुनाव को देखते हुए प्रषासन ने जोरों से तैयारियां षुरू कर दी थी। ताकि मतदान के दौरान मतदाताओं को असुविधा का सामना न करना पडे। षनिवार को छतरपुर जिले के दो ब्लाक छतरपुर और राजनगर की 168 पंचायतों में पहले चरण की मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू की गई, जो षाम तक चली। मतदान करने के लिए जहां महिला और पुरूस मतदाताओं में खासा उत्साह देखा गया, वही, बुजुर्ग मतदाता भी मतदान करने के लिए पीछे नहीं रहे। वे भी पूरे उत्साह के साथ मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे। बताया जाता है कि सुबह से ही मतदान केंद्रों में मतदाताओं की भीड़ लगने लगी थी।
मतदान करने पहंुचे मतदाताओं का कहना है जो हम ऐसा जनप्रतिनिधि चाहते है जो क्षेत्र का बेहतर तरीके विकास करें और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरे। इसके साथ ही उनकी समस्या दूर करें।


By - SAGAR TV NEWS
25-Jun-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.