होटल में पहुंची पुलिस और दरवाजा तोड़कर 12 लड़कियों 11 लड़कों को पकड़ा !

होटल में पहुंची पुलिस और दरवाजा तोड़कर 12 लड़कियों 11 लड़कों को पकड़ा !

होटल के कमरों से पकड़ी गई 11 लड़कों के साथ 12 लड़कियां !


पुलिस ने छापेमारी में 11 युवक और
12 युवतियों को आपत्तिजनक पकड़ा

होटल संचालक मौके से हुआ फरार
गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने की कार्यवाई

एक होटल में पुलिस ने छापा मारा तो पुलिस भी दंग रह गयी। मौके से आपत्तिजनक हालत में स्कूल की लड़कियां मिली। मामला बिहार का है। जहां जहानाबाद पुलिस को सेक्स रैकेट के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने छापेमारी कर 11 युवक और 12 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट स्थित रेस्ट हाउस का है।
दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिसके बाद एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी। छापेमारी के दौरान रेस्ट हाउस के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में 12 युवतियां और 11 युवक पकड़े गए। तो कमरे की तलाशी लेने पर कई अन्य आपत्तिजनक समान भी बरामद किया। पकड़े गए एक युवक-युवतियां अरवल जिले के बताए जा रहे हैं। वहीं अन्य युवक-युवती जहानाबाद जिले के अलग-अलग थाना इलाकों की हैं। इस दौरान होटल संचालक मौके से फरार हो गया।
मामले में एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रेस्ट हाउस के कमरे में युवक-युवती पहुंचे हैं। टीम बनाकर छापेमारी की गई। आपत्तिजनक हालत में 11 युवक और 12 युवतियां थी। पकड़े गए सभी युवक-युवती मस्‍ती करने होटल में आए थे। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

 

 

 


By - STVN INDIA
15-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.