जज की इस हरकत से महिला कर्मचारी हुई शर्मिंदा,घटिया हरकत CCTV में कैद,Video लीक होने के बाद निलंबित

 

 

जज की इस हरकत से महिला कर्मचारी हुई शर्मिंदा,घटिया हरकत CCTV में कैद,Video लीक होने के बाद निलंबित

जज ने अपने चेंबर में
महिला से किया गंदा काम

घटिया हरकत CCTV में कैद
अश्लील Video वायरल

जज ने अपने चेंबर में महिला कर्मचारी से किया गंदा काम, घटिया हरकत CCTV में कैद, अश्लील Video वायरल होने के बाद निलंबित

एक जज अपने चेंबर में सीसीटीवी कैमरे को ढककर महिला कर्मचारी से अश्लील हरकत कर रहा था. लेकिन हवा से कपड़े उड़ जाने की वजह से जज का घटिया काम सीसीटीवी पर कैद हो गया. आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद न्यायधीश को निलंबित कर दिया गया है.

इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने राउज एवेन्यू कोर्ट के एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जितेंद्र कुमार मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. मामले में एक वीडियो सामने आने पर दिल्ली हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा ने उक्त आदेश पारित किया, जिसमें एडीजे को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही जिला एवं सत्र न्यायाधीश को संबंधित महिला अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

पूरे मामले की जांच के लिए समिति गठित करने की भी प्रक्रिया चल रही है. यह अश्लील वीडियो मार्च का बताया जा रहा है. इस वीडियो में जज अपनी स्टेनो के साथ अपने कक्ष में आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वायरल हो रहा वीडियो जज के चैम्बर का ही बताया जा रहा है. जज के चैम्बर में ही CCTV कैमरा लगा हुआ है, जिसमें यह वाकया कैद हुआ. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही अधिवक्ताओं ने जांच की मांग की थी.

बता दें कि यह घटना मार्च में हुई थी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस तरह के मामले पहले भी आ चुके हैं, जिसमें घटना के वीडियों बन जाते हैं और तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाते है. इस मामले को लेकर अब दिल्ली हाई कोर्ट का रुख सख्त हुआ है.


By - जज की इस हरकत से महिला कर्मचारी हुई शर�
30-Nov-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.