लड़की को गले लगाया फ्लाइंग किस दी फिर, हॉस्पिटल की छठी मंजिल से नीचे कूद गया युवक

Stvn Crime Desk भरतपुर में हॉस्पिटल की छठी मंजिल से छलांग लगाकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया। युवक की मौत से पहले का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि वह पहले एक लड़की को गले लगता है, इसके बाद उसका हाथ चूमता है। दोनों के बीच करीब एक मिनट तक मुलाकात होती है। वहीं, परिजन दावा कर रहे हैं कि युवक की मौत पैर फिसलने से हुई है। मामला मथुरा गेट थाना क्षेत्र के आरबीएम हॉस्पिटल का है।
बताया जा रहा है कि युवक चंद्रपाल उम्र 22 साल भरतपुर के अपना घर आश्रम में नौकरी करता था। वह सोमवार शाम को करीब 8 बजे नौकरी पर जाने की कहकर घर से निकला था। जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि सोमवार देर रात करीब 2 बजकर 39 मिनट पर चंद्रपाल आरबीएम अस्पताल के पांचवें फ्लोर पर जाता है। यहां कुछ देर रुकता है और हाथ से इशारा करते हुए किसी को बुलाता है। वह बांहें फैलाकर खड़ा हो जाता है। इसके बाद करीब 1 मिनट 16 सेकंड तक इसी तरह बात करता रहता है, लेकिन उससे कोई मिलने नहीं आता। 2 बजकर 41 मिनट पर लिफ्ट की तरफ से एक लड़की आती दिखाई देती है। लड़की उसके पास आती है और वह लड़की को गले लगता है। गले लगने के बाद वह लड़की का हाथ चूमता है और उसकी तरफ देख छठी मंजिल की ओर चला जाता है। 6वीं मंजिल पर पहुंचने के बाद रेलिंग से खड़ा होकर फिर से लड़की से बात करता है। उसे हाथ के इशारे से बुलाता है। फिर वह खिड़की खोलकर दिखता है फिर कुछ सीढ़ियां नीचे उतरकर लड़की को देखता है और जब लड़की नहीं आती तो वह कूद जाता है।
पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया है कि वह हॉस्पिटल में किसी रिश्तेदार से मिलने गया था।यहां खिड़की से गुटखा थूक रहा था कि उसका पैर फिसल गया और मौत हो गई। परिजनों के इस दावे के बाद पूरी घटना का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें चंद्रपाल छलांग लगाता दिख रहा है।


By - sagartvnews
05-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.