नाबालिक ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम सोसाइट नोटछोड़ा

 

एमपी के अशोकनगर के चंदेरी  में एक लड़की ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से त्रस्त होकर  फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की ने अपने सुसाइड नोट पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पर कई गंभीर आरोप लगाए लड़की ने मौत के पहले सुसाइड नोट लिखा।

सोसाइट नोट में लड़की लिखती है-अम्मी पापा में आप पर बोझ नही बनना चाहती थी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हमारे पैसे डालने में नखरे दिखाती थी।

कहती है तुम्हारी उम्र ज्यादा दिखती है। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कहती थी तुम लम्बी ज्यादा हो,अगर दुनिया मे कोई लम्बा ज्यदा है तो क्या उसकी उम्र ज्यादा होगी।

मेरी तरह हर लड़की को ये कार्यकर्ता ऐसा न करे,में बहुत गरीब परिवार से हु।लड़की ने लिखा आगे लिखा की अम्मी को ऑपरेशन कराने के लिए फोर्स किया गया कहा गया लड़की अच्छे से पड़ जाएगी,अगर मेरा भैया होता तो मुझे ये कदम न उठाना पड़ता। 

 

बता दे की लड़की ने सुबह अपने परिजनों के साथ चाय नाश्ता किया था उसके बाद  उसके माता पिता घर से किसी काम की बजह से बाजार चले गए लेकिन जब वापिस आये तो  लड़की कहीं दिखाई नहीं दी तो उसके कमरे  में देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था दरवाजा तोड़ने पर लड़की  फांसी पर झूलती  हुई मिली,परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी,जिसके बाद पुलिस ने मोके पर पहुच कर जांच शुरू कर दी,लड़की नाबालिक है इसलिए पुलिस वारीकी से जांच करने की बात कह रही है।


By - Rahul kumar jain ashoknagar ( m.p)
25-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.