नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव बोले - बैटकांड कांड के बाद सचिन से ज्यांदा हुई विधायक आकाश की चर्चा,

 

 

4521

 

भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैटकांड को लेकर भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने नाराजगी जता दी हो, लेकिन लगता है कि मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता इससे सबक लेने को तैयार नहीं है. आपको बता दें कि बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीटा था, जिसका वीडियो भी सामने आया था.

 

इस घटना पर कड़ी नाराजगी जताते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि इस तरीके की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी. बेटा किसी का भी हो बख्शा नहीं जाएगा. पीएम मोदी ने यहां तक कह दिया था कि जिन लोगों ने आकाश विजयवर्गीय का स्वागत किया है, उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए. हालांकि पीएम मोदी की इन बातों का असर मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर नहीं हुआ.

 

यही वजह है कि इंदौर में उपजे विवाद के बाद आकाश विजयवर्गीय जब पहली बार विधानसभा पहुंचे, तो नेता प्रतिपक्ष ने आकाश की तारीफों के पुल बांध दिए . नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आकाश विजयवर्गीय से मिलने के बाद कहा, पिछले कुछ दिनों में लोगों ने सचिन तेंदुलकर से ज्यादा आकाश की चर्चा की है. जब घटना के 10-12 दिन हो गए, तब पहली बार आकाश दिखा, तो मैंने उससे ऐसे ही कहा कि तेरा नाम इतना हो रहा है कि जितना तेंदुलकर का नहीं है. मुझे क्या मालूम था कि यह सब करने से ऐसा होगा. यह सब तो मजाक है, जिसे जुगलबाजी कहते हैं. इसमें गंभीरता नहीं है.

 

कांग्रेस ने बताया तेंदुलकर का अपमान

 

वहीं, बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय की तुलना सचिन तेंदुलकर से करने पर कांग्रेस सरकार के मंत्रियों ने इसे क्रिकेट और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर दोनों का अपमान बताया है. पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ये एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का अपमान है. सचिन तेंदुलकर ने विश्व में कीर्तिमान स्थापित किए हैं. उनकी चर्चा आज भी पूरे विश्व में होती है. उनका रिकॉर्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया.

 

उन्होंने कहा कि ऐसे में आकाश से तुलना करना महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर का अपमान है. वहीं, वाणिज्यिक कर मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि ये बड़े आश्चर्य की बात है कि जो पार्टी अपने आपको बड़ा अनुशासन वाली कहती है. जो पार्टी अपने प्रधानमंत्री के ऊपर ही वोट मांगती है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के विधायक के आचरण के ऊपर नाराजगी व्यक्त करते हैं और खुलेआम कहते हैं कि बेटा किसी का भी हो. ऐसे लड़कों को सदन में रहने की आवश्यकता नहीं है, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, अगर दूसरी ओर उन्हीं के नेता प्रतिपक्ष या दूसरे लोग आकाश विजयवर्गीय की पीठ थपथपा कर यह कहते हैं कि आपकी चर्चा तो सचिन तेंदुलकर से ज्यादा हो रही, तो यह बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर दिखा रहा है. इसको देश की जनता और मध्य प्रदेश की जनता बहुत अच्छे से देख रही है. जनता समय आने पर इसका जवाब देगी.


By - sagar tv news
11-Jul-2019

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.