सागर में नगर पालिका ने 80 दुकानदारों को नोटिस जारी कर , 2 दिन में राशि जमा करने के दिए निर्देश


 

एमपी के सागर जिले के खुरई नगर पालिका परिषद के स्वामित्व की दुकानों की शेष प्रीमियम राशि सहित बकाया किराया एवं अन्य शेष राशि जमा करने को लेकर नगर पालिका की टीम ने 80 बकाया दुकानदारों को अंतिम नोटिस देकर 2 दिन के अंदर राशि जमा करने के निर्देश दिए हैं। दो दिन के अंदर राशि जमा नहीं करने पर दुकानों में तालाबंदी की जाएगी।

 

नगर पालिका के राजस्व शाखा के सहायक प्रभारी राहुल रजक ने बताया कि नगर पालिका परिषद खुरई के स्वामित्व की दुकानें पिछले वित्तीय वर्षों में नीलामी प्रक्रिया के तहत आवंटित की गईं थीं, लेकिन कुछ दुकानदारों ने आज तक प्रीमियम सहित शेष किराया आदि जमा नहीं किया है। आज मंगलवार को नपा की टीम ने 80 बकायादारों को अंतिम नोटिस जारी करते हुए आगामी दो दिन के अंदर शेष राशि जमा करने के लिए कहा है,अगर बकायादार नोटिस प्राप्ति के दो दिन के अंदर बकाया राशि का भुगतान नहीं करते हैं,

 

तो संबंधित बकायादारों पर मध्यप्रदेश अचल संपत्ति अंतरण अधिनियम एवं निकाय की नियम एवं शर्तों के विरूद्ध एवं उल्लंघन करने की श्रेणी अंतर्गत आता है। जिसमें आपकी संपूर्ण जमा राशि राजसात कर दुकान से बेदखल कर दुकान की पुनः नीलामी किए जाने का प्रस्ताव शासन को भेज दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिसकी संपूर्ण जबावदारी संबंधित बकायादारों की होगी।


By - sagarttvnews

23-May-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.