पूर्व विधायक के खेत में बने कुंए में गिरा तेंदुआ सोशल मीडिया पोस्ट शेयर "शेर से मिलने शेर आया"


 

पूर्व विधायक ममता मीना के फार्म हाउस के कुंए में तेंदुआ फंस गया। कुंए में तेंदुआ गिरने की खबर जब वन विभाग को मिली तो पूरा का पूरा अमला लालपुरया गांव पहुंच गया । तेंदुए की खबर मिलने के बाद पूर्व विधायक ममता मीना के पति रिटायर्ड IPS अधिकारी रघुवीर सिंह मीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा -शेर से मिलने शेर आय

 

वन विभाग की टीम ने तेंदुए को रेस्क्यू करने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है। बीनागंज से लगभग 14 किमी की दूरी पर स्थित फार्म हाउस के कुंए में तेंदुआ गिर पड़ा। वन विभाग ने बताया कि तेंदुआ सम्भवतः पानी की तलाश में कुंए के पास पहुंचा होगा । 

तेंदुए को देखने के लिए कुंए के आसपास ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। लोगों ने अपने मोबाइल में तेंदुए की तस्वीरें शूट कर ली। 

इस दौरान कुछ गांव वालों ने कहा कि तेंदुए है कहा थोड़ी जाएगा,

कुछ ने कहा कि देखना कहीं कुंए से बाहर न निकल आये।

 

DFO अक्षय राठौर ने बताया कि तेंदुआ पूरी तरह से सुरक्षित है। प्रशिक्षित टीम द्वारा तेंदुए का रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। जल्द ही तेंदुए को कुंए से बाहर निकाल लिया जाएगा।

 

गुना जिले में कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां तेंदुआ, लकड़बग्घा, हिरण, चिंकारा समेत जंगली जानवरों का मूवमेंट बना रहता है। समय समय पर वन विभाग की टीम जानवरों का रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाती रहती है।

 

 

 


By - sagarttvnews

16-Feb-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.