कुख्यात डकैत जेल से छूटते ही बन गया तस्कर मिली कई बंदूकें | TOP_10_MadhyaPradesh 03/01/22 STVN INDIA

 

डकैत जेल से लौटकर बना तस्कर
चंबल घाटी में रहे डकैत कम्मोद सिंह भदौरिया को भिंड पुलिस ने हथियारों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 9 देशी कट्‌टे, एक दुनाली बंदूक और 14 कारतूस मिले हैं। कम्मोद उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से हथियार और कारतूस लाता था।


बाप-बेटे की दर्दनाक मौत
भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार और उसके करीब 8 साल के बेटे की मौत पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल महिला बेटे और पति के शव के पास बिलखती मिली। हादसे के बाद वह सदमे में आ गई।


पुलिस ने 101 मोबाइल ढूंढकर लौटाए
सागर पुलिस ने अलग-अलग जगह से गुम हुए 101 मोबाइल फोन तलाश कर लोगों को लौटाए हैं। मोबाइल मिलने पर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई। पुलिस ने जिले में गुम हुए मोबाइलों की शिकायत की जांच की। इस दौरान साइबर सेल की मदद से तलाश शुरू की थी।


चपरासी के एक पद पर 380 उम्मीदवार
जिला न्यायालय में 25 पदों के लिए रविवार से सीधी भर्ती शुरू हुई। जिसमें उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। बड़ी संख्या में बेरोजगार नव युवक युवती और महिलाएं भी चपरासी की नौकरी पाने की चाह में प्रदेश भर के अलग-अलग इलाकों से उज्जैन पहुंचे थे।

2 लाख टीनएजर को लगी वैक्सीन
मध्यप्रदेश में 15 से 18 साल के किशोर और युवाओं के वैक्सीनेशन ने नया ट्रेंड दिखाया है। वैक्सीनेशन में हमेशा नंबर वन रहने वाला इंदौर इस बार बुरी तरह पिछड़ गया है। छतरपुर, सागर, देवास जैसे जिलों से भी कम वैक्सीनेशन यहां हुआ है।


सागर में कांग्रेस नेता की हत्या
सागर के बांदरी थाना के सागोनी गांव में 62 वर्षीय पूर्व सरपंच और कांग्रेस नेता की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह, एसडीओपी सुमित केरकेट्टा, बांदरी थाना प्रभारी धर्मेन्द्र गुर्जर सहित पुलिस बल मौजूद रहा।

सागर में युवक की मौत पर बवाल
सागर में मकरोनिया थाना क्षेत्र के बड़तुआ में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटे की मौत के बाद परिवार वालों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिवार वालों को समझाइश देकर शांत कराने की कोशिश जारी है।


मंदसौर में यात्री बस पलटी
मंदसौर में सीतामऊ से मनासा जा रही यात्री बस गोपालपुरा और तुमड़ी के बीच अनियंत्रित होकर पलट गई। MP 14 P 384 सोमवार दोपहर सीतामऊ से रवाना हुई थी। 32 सीटर बस में करीब 40 यात्री सवार थे।

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई अब 17 जनवरी को
मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में OBC (अन्य पिछड़ा वर्ग) आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अब 17 जनवरी को सुनवाई होगी। कोर्ट ने अर्जेँट हियरिंग करने के लिए याचिका पर 3 जनवरी को सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि यह अर्जेंट मैटर नहीं है।

भोपाल, उज्जैन, सागर में भी होगी बारिश
पश्चिमी विक्षोभ के कारण प्रदेश में मौसम बदल गया है। 6 जनवरी से प्रदेश में बारिश का एक और दौर शुरू होगा। यह पूरे प्रदेश में सक्रिय रहेगा। यह 6 से लेकर 9 जनवरी तक सक्रिय रहेगा। 


By - sagar tv news
03-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.