कोरोना काल में फर्जी शादियां ,मास्क नहीं तो पेट्रोल नहीं | TOP_10_MadhyaPradesh07/01/2022 STVN INDIA

 

कार की टक्कर से युवक की मौत
इंदौर के बड़वानी प्लाजा के पास एक कार ने युवक को टक्कर मार दी जिससे युवक की मौत हो गई वहीं तेज रफ्तार कार सामने बने डिवाइडर में जा घुसी । कार में सवार दो युवक गाड़ी छोड़कर भाग गए



वकील फांसी लगाकर की आत्महत्या
बैतूल के अर्जुन नगर इलाके में सिविल जज के लिए प्री एक्जाम क्लियर कर चुके वकील ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । मां मंदिर गई तो उसने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी । फॉरेंसिक एक्सपर्ट मामले की जांच कर रहे हैं ।



अपहरण कर दुष्कर्म किया
सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में एक 16 साल की स्कूल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच कर रही है


वैक्सीन लगते ही छात्रा का स्वास्थ्य बिगड़ा
 भिंड के जवासा गांव में शासकीय हायर सेकंडरी में छात्राओं को टीकाकरण कराए जाने के दौरान एक छात्रा का स्वास्थ्य बिगड़ गया । छात्रा को उचित उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । परंतु , स्वास्थ्य में सुधार न होने पर चिकित्सकों आगे के उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया है ।

 सड़कों पर दौड़ा हिरण
भोपाल में जंगल से भटककर शहर में आए एक सांभर ने जमकर उछल - कूद की । वह सड़कों पर उछल - कूद करता रहा । लोगों ने मोबाइल पर वीडियो भी बनाए । वन विहार की टीम ने सांभर का रेस्क्यू किया । राजधानी के आसपास घना जंगल है ।

प्रभारी मंत्री ने दिए सख्त निर्देश
सागर जिले के प्रभारी मंत्री अरविंद भदौरिया शुक्रवार को सागर पहुंचे जहां उन्होंने आपदा प्रबंधन समूह की बैठक ली और कोविड-19 कर हुई तैयारियों की वस्तुस्थिति जानी


बस और ट्रक की टक्कर 1 की मौत
भिंड के गोहद में एक यात्री बस और एक ट्रक के बीच आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में कई लोग जख्मी हो गए। इस टक्कर में एक व्यक्ति की मौत होने की खबर भी है।

कोरोना काल में फर्जी शादियां
विदिशा जिले में कोरोना संक्रमण काल में सरकारी पैसों से फर्जी शादियां करवाने के मामले में EOW ने सिरोंज के तत्कालीन मुख्य कार्यपालन अधिकारी शोभित त्रिपाठी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शोभित त्रिपाठी ने 14 महीनों में सरकारी पैसों से 3500 फर्जी शादियां करवाई थी।

मास्क नहीं तो पेट्रोल नहीं
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने साफ कहा है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने और सख्ती करेंगे। अब बिना मास्क एमपी में पेट्रोल -डीजल नहीं मिलेगा। लॉकडाउन या कर्फ्यू जैसा कोई प्रस्ताव नहीं।

दीवार गिरने से तीन घायल
अशोक नगर में भी पिछले 2 दिन से रह-रहकर बारिश हो रही है। तुलसी सरोवर इलाके में मुक्तिधाम के पास एक कच्चे मकान की दीवार गिरने से मकान ढह गया। पूरा मकान गिर जाने के कारण इस में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


By - Sagar tv news
07-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.