सागर-दूल्हे ने दहेज में मांगे 2 लाख, नहीं मिले तो शादी से इंकार


सागर शहर के काकागंज निवासी एक बेटी की शादी दहेज को लेकर हुए विवाद में टूट गई, लड़की दुल्हन का जोड़ा लिए ही बैठी रही, शादी के कार्ड बट गए थे रिश्तेदार शादी में शामिल होने के लिए घर आने लगे थे। आरोप है कि दूल्हे ने और उसके परिजनों ने दहेज में 2 लाख रूपये की मांग कर दी थी, मांग पूरी नहीं हुई तो लगून वापस भेज दी गई, लड़की के परिजनों का कहना है कि बेटी की शादी टूटने से बेहद परेशान हैं उन्होंने कर्ज लेकर बेटी की शादी कर रहे थे, वही दुल्हन पक्ष के लोगों ने मोती नगर थाने में कटनी निवासी दूल्हा अमित और उसके पिता हीरालाल पर दहेज का मामला दर्ज करवाया है ।

दरअसल सागर के काका गंज में रहने वाले पप्पू बसोर की बेटी की शादी डेढ़ साल पहले कटनी के मंगलवार निवासी अमित बेन के साथ तय हुई थी सगाई भी हो गई थी, 20 जनवरी को शादी थी पप्पू ने अपनी हैसियत के हिसाब से बेटी को सामान देने के लिए खाने पीने से लेकर, कपड़े-गहने, के साथ अन्य घरेलू चीजों की खरीदारी कर ली थी, जिसमें मोटरसाइकिल अलमारी सोफा सेट जैसी चीजें भी शामिल थी। लड़की की भाभी सरिता ने बताया कि 15 जनवरी को घर वाले लगन लेकर कटनी गए हुए थे जहां दूल्हे पक्ष के द्वारा ₹2 लाख की मांग की गई थी मांग पूरी नहीं कर पाने पर लड़ाई झगड़ा हुआ और उन्होंने लगन वापस भेज दी।

एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा का कहना है कि इस मामले में शिकायत प्राप्त होने पर दो लोगो पर अपराध दर्ज किया गया है जांच की जा रही है।

 


By - sagar tv news
19-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.