देह व्यापार का धंधा करते पकड़ी गई लड़कियां | TOP_10_MadhyaPradesh 31/01/2022 || STVN INDIA ||

 

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
सागर की नई अनाज मंडी के पास सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने सोमवार दोपहर हफसिली के पास सागर-बीना मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर मोतीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रमीणों को समझाइश दी।

अफेयर में गई महिला की जान
धार के पीथमपुर सेक्टर -1 के छोटी वैष्णव कॉलोनी में महिला की हत्या करने वाले आरोपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड है। महिला पति की माैत के बाद आरोपी के पत्नी की तरह साथ रहने लगी थी।


लड़कियां सेक्स रैकेट में पकड़ाईं
छिंदवाड़ा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने यहां से इंदौर, भोपाल और उज्जैन की लड़कियों को पकड़ा हैं। ये G9 स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर गलत काम करते मिलीं। पुलिस कस्टमर बनकर स्पा सेंटर पहुंची। जहां 4 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस इंस्पेक्टर पर फेंका जलता पुतला
ग्वालियर में सोमवार दोपहर CM का पुतला दहन रोकने के दौरान एसआई झुलस गए। कांग्रेसियों ने उनके मुंह पर जलता पुतला फेंक दिया  इससे एसआई की कमर और सीना जल गया। 70 साल पुरानी सब्जी मंडी को तोड़ने और कांग्रेस नेता  की गिरफ्तारी पर आक्रोशित कांग्रेस ने हंगामा करते हुए पुतला दहन किया था।

शादी के पहले दूल्हा भागा
उज्जैन के ग्राम बामोरा में होने वाली शादी में उस वक्त हंगामा मच गया जब दुल्हन के घर वाले बारात का इंतजार करते रह गए और उन्हें पता लगा की दूल्हा तो गायब हो चुका है। दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया की दूल्हे ने शादी के पहले 25 लाख नगद और कार की डिमांड की थी।

दो यात्रियों से 72 लाख रुपए जब्त
जबलपुर मुख्य रेलवे स्टेशन पर रविवार को जीआरपी ने दो यात्रियों से 72 लाख रुपए की बड़ी रकम जब्त की। दोनों व्यापारी जब्त रकम के संबंध में कोई दस्तावेज या जवाब पेश नहीं कर पा रहे हैं। दोनों यात्री संपर्क क्रांति से दिल्ली जाने वाले थे।

विदिशा में अयोध्या का जन्म
विदिशा में कर्ण परिवार में बेटी ने जन्म लिया तो परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। परिजनों ने बच्ची का नाम अयोध्या रखा। जिला अस्पताल से घर तक वे बच्ची को ढोल-बाजे के साथ लेकर आए। अपने घर समेत पूरे गली-मोहल्ले नीले-सफेद गुब्बारों से सजा दिया।

तेंदुए को फंसाने के लिए रखा बकरा चोरी
दमोह के देवरान गांव में 5 दिन बाद एक बार फिर तेंदुए का आतंक देखा गया। गांव में तेंदुए के आने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।रविवार रात तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने पिंजरे लगाए, जिनमें बकरे भी बांधे गए थे, ताकि तेंदुआ उनका शिकार करें और वह पकड़ा जाए। लेकिन उनमें से एक बकरा किसी ने चोरी कर लिया है।

ट्रेन से से पकड़ाया 2.80 लाख का गांजा
सागर जीआरपी ने हीराकुंड एक्सप्रेस से गांजे की तस्करी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 28 किलो गांजा जब्त किया गया है। जीआरपी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रेन नंबर 20807 हीराकुंड एक्सप्रेस से एक युवक बोरी में गांजा लेकर सागर पहुंच रहा है।


CM शिवराज के साथ हादसा
सीहोर जिले के बुधनी दौरे के दौरान सीएम शिवराज सिंह घायल हाे गए। लोहे के सरिए में फंसने से उनके पैर से खून निकलने लगा। यह देख लोग घबरा गए। घटना के तत्काल बाद ही साथ चल रही एंबुलेंस के डॉक्टर ने उन्हें टिटनेस का इंजेक्शन लगाया और मरहम पट्टी की

 

 


By - Sagar tv news
31-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.