सागर-हीरो की इस गाड़ी ने तोड़े माईलेज के रिकॉर्ड, 1 लीटर में 135 किमी चली

 

 

 

 

सागर में हीरो कंपनी के द्वारा माइलेज का चैंपियन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें 11 ग्राहकों ने हिस्सा लिया, प्रथम आये प्रतिभागी राजू यादव द्वारा HF DELUXE का माइलेज 135.73 कि.मी./लीटर निकाला जिसे देखकर वह खुद हैरत में पड़ गए। वही इसके अलावा दूसरे नंबर पर महेश चौबे रहे जिनका एवरेज 135.51 कि.मी./लीटर और तीसरे नंबर पर आये राम कुमार कुशवाहा की गाड़ी ने 132.97 कि.मी./लीटर. का माइलेज दिया।

हीरो ने सागर के मोती नगर चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप से भोपाल रोड पर 30 किलोमीटर गाड़ी चला कर ले जाने और फिर वहां से वापस लाकर माइलेज को नापने के लिए प्रतियोगिता को आयोजित की थी। जिसमें 11 कस्टमर के साथ हीरो के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे, इस दौरान पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले कस्टमर को हीरो ने सम्मानित भी किया, बता दे कि आसमान छूते पेट्रोल के दामो के बीच एचएफ डीलक्स गाड़ी ग्राहकों की उम्मीदों से ज्यादा एवरेज दे रही है इसी को देखते हुए कांटेस्ट का आयोजन किया गया था जिसमें पहले नंबर पर आने वाले कस्टमर की गाड़ी ने 135.6 किलोमीटर का माइलेज दिया है और यह देखकर वह खुद ही हैरान रह गए हैं, 11 में से दस प्रतिभागियों की गाड़ी ने 100 प्लस का माइलेज दिया। कार्यक्रम के आयोजक ने बताया कि हीरो पर माइलेज को लेकर जो लोगों का भरोसा बढ़ रहा है वह काबिले तारीफ है।
विजेता कस्टमर ने कहा कि एचएफ डीलक्स हर जगह उपयोगी है और बहुत ही बढ़िया एवरेज दे रही है हर किसी को इस गाड़ी पर भरोसा करके से खरीदना चाहिए शहर हो या गांव सभी जगह के लिए यह बहुत बेहतर गाड़ी है और इस कॉन्टेस्ट मेहता लेने में खुद की गाड़ी लेकर आया था फिर 30 किलोमीटर गाड़ी ले गया और वापस लाया इस तरह से 60 किलोमीटर गाड़ी चलाई जिसका एवरेज 135.6 किलोमीटर निकला है ।

इस प्रतियोगिता केआयोजक हीरो कंपनी के सेल्स टेरेटोरी मैनेजर राहुल कलाल, TSO सेल्स अमन जैन, सर्विस TSO प्रखर सूर्यवंसी और सेंट्रल मोटर्स के जनरल मैनेजर कपिल श्रीवास मौजूद रहे I जनरल मैनेजर कपिल श्रीवास ने कहा कि महगाई के दोर मे इस बेहतरीन माइलेज से ग्राहको को काफी हद तक मदद मिलेगी

 

 


By - || STVN INDIA ||
15-Mar-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.