खेलते समय बच्चा हुआ अचानक गायब, पुलिस ने बच्चे को बरामद कर आरोपी को पकड़ा

 

एक बच्चा खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया। तलाश करने पर पता चला की उसका अपहरण हो गया है। घटना रीवा जिले के सिविल लाइन थाना इलाके के एनसीसी ग्राउंड का है। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस की दो टीमें बच्चे की तलाश में जुटी और कुछ समय बाद बच्चे को बरामद किया।
दरअसल टीआरएस कॉलेज के पीछे रहने वाला 12 साल का बच्चा मैदान में खेल रहा था। तभी अपहरणकर्ता अंकित मिश्रा ने उसका अपहरण कर रफू चक्कर हो गया। सूचना पर पुलिस और परिजन रात भर बच्चे की तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिला। दूसरे दिन सुबह पुलिस और परिजनों को जानकारी मिली की अपहृत बच्चा, आरोपी अंकित मिश्रा के घर मटिमा गांव में है। पुलिस वहां से उसे बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से चाकू के अलावा अन्य धारदार हथियार बरामद किए हैं। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया गया की ग्रामीणों की मदद से इस बच्चे को उसके चंगुल से बचाया गया था और इन्हीं लोगों ने आरोपी अंकित की जमकर धुनाई भी की थी। तभी ये सामने आया की आरोपी अंकित ने पहले बच्चे का अपहरण किया और बाद में उसे ज्यादा मात्रा में नशे की गोलियां खिला दी थी। जिससे वो काफी नशे की हालत में था।
एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक संदेही मिला जो मटीमा गांव का निवासी था। बच्चे को अपहरणकर्ता अंकित मिश्रा के घर से बरामद किया। आरोपी आदतन अपराधी है इस पर सेमरिया थाना में पहले से चोरी के कई मामले दर्ज हैं। जाँच की जा रही है


By - SAGAR TV NEWS
06-Aug-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.