दोस्त के साथ मंदिर गई नाबालिग को 6 लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा ! सुनकर गुस्से से लाल हो जायेंगे

 

दोस्त के साथ में मंदिर गई एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। एमपी के रीवा में 6 दरिंदो ने इस वारदात को अंजाम दिया। दरिंदो के चंगुल में फंसी पीड़िता और उसका दोस्त हैवानों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते हुए रोते बिलखते रहे लेकिन वह नही माने। इतना ही नहीं मारपीट कर पीड़िता से मोबाइल और पायल भी छीन लिया। घटना नईगढ़ी थाना इलाके की है। यहां पर अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी माता मंदिर घूमने आई किशोरी को आधा दर्जन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। .बताया गया की मंदिर के पास ही नाबालिग अपने दोस्त के साथ बैठकर बात कर रही थी। तभी आधा दर्जन युवक वहां पहुंचे और युवक के सामने किशोरी को घसीटकर जल प्रपात की ओर ले गए और उसके साथ एक-एक कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद दरिंदो ने उसके साथ मारपीट की और मोबाइल के अलावा उसकी पायल लेकर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
घटना के बाद पीड़िता के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर नईगढ़ी पुलिस के साथ मऊगंज एसडीओपी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने पीड़िता और उसके दोस्त के परीजनों को जानकारी दी। दरिंदगी की शिकार हुई पीड़िता की हालत बेहद खराब थी। जिसे पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा।
गैंगरेप के शिकार हुई किशोरी काफी डरी और सहमी हुई थी। दरिंदो की धमकी से वो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट तक दर्ज कराने तैयार नहीं थी। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।
एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया की आरोपियों के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। मांमले की जांच की जा रही है।


By - SAGAR TV NEWS
18-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.