KBC Lottery से पुलिस अधिकारी को आया Call कहा आप 25 लाख जीत गए सुनिए मजेदार बातचीत

 


अगर आपको भी व्हाट्सएप्प पर 25 लाख रुपये की लॉटरी का मैसेज आया है। तो सावधान हो जाइए। यह कोई लॉटरी नहीं बल्कि केबीसी लॉटरी के नाम पर फ्रॉड है। इस फ्रॉड में पड़कर आप अपना नुकसान करा सकते हैं। इस समय ऑनलाइन फ्रॉड के कई मामले सामने आ रहे है। इसी बीच एक ठग ने पुलिसकर्मी को ही अपना शिकार बनाने की कोशिश की है। उसने पुलिस अधिकारी को फोन करके केबीसी में इनाम जीतने का लालच दिया और बैंक डिटेल देने को कहा। पुलिसकर्मी ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है।
दरअसल एमपी के पुलिस अधिकारी भगवत प्रसाद पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और समाज को संदेश देने वाले उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडिओ शेयर किया जिसमें बताया की कैसे एक अनजान शख्स.उन्हें कॉल करता है और दावा करता है कि वह केबीसी से बोल रहा है। लेकिन कॉल करने वाले को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। कि वह एक पुलिसकर्मी को झांसे मे लेने की कोशिश कर रहा है। फोन पर शख्स कहता है कि आपने 25 लाख रुपये का इनाम जीत लिया है। इसके बाद वह पैसे खाते में भेजने के लिए बैंक डिटेल मांगता है। युवक बैंक की पासबुक की फोटो व्हाट्सएप्प पर भेजने के लिए कहता है। लेकिन जब पुलिसकर्मी ने घर दूर होने का बहाना बनाया और डिटेल देने में आनाकानी की तो उस युवक ने फोन काट दिया।
बता दे कि सोशल मीडिया पर भगवत प्रसाद पांडेय पांडेय जी के नाम से मशहूर हैं। जो काफी चर्चाओं में रहते है। और इनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स भी हैं। जो इस वीडियो के जरिये लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे है। ताकि लोग फ्रॉड करने वालों से सतर्क रहें।


By - SAGAR TV NEWS
11-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.