सागर-मात्र 9,999 रूपये में हौंडा की बाइक ले जाएं घर,बाइक पर कार जीतने का भी मौका || SAGAR TV NEWS ||

 

चाहे कुछ भी हो जाये लेकिन आज के समय में सबसे ज्यादा जरूरी चीजों में से एक है। दो पहिया वाहन क्योंकि इसके बिना कई काम अधूरे रहते हैं। वहीं अगर आप टू व्हीलर बाइक खरीदने के मूड में हैं। लेकिन आपके पास वजट की कमी है। तो आपको महज दस हजार रूपये की डाउन पेमेंट पर सागर के भगवानगंज स्थित साहिल हौंडा शो रूम से बाइक खरीद सकते हैं। एक लाख रूपये तक कीमत की कोई भी बाइक आपको मिल सकती है। इसके अलावा यहाँ पर हर रोज हौंडा बाइक की खरीदी पर सोने-चांदी के सिक्के उपहार में दिए जा रहे हैं। वहीं हर रोज कई तरह की स्कीम दी जा रही हैं।
वहीं धनतेरस और दीपावली की बात करें तो कुछ लोगों ने पहले से ही अपनी पसंदीदा बाइकों की बुकिंग भी कर दी है। इसके अलावा जो भी लोग बाइक लेने की ख्वाहिशमंद हैं वो इस शानदार डाउन पेमेंट में बाइक ले सकते हैं। एक बाद जो ख़ास है वो ये है की साहिल हौंडा शू रूम में बाइकों की खरीदी पर ग्राहकों को कूपन दिए जा रहे हैं। अलग-अलग स्कीमों के तहत जहां हौंडा पे हौंडा है। तो सबसे बड़ी बात ये है की हौंडा पर कार जीतने का भी सुनहरा मौका है। वहीं एलईडी टीवी,फ्रिज,वाशिंग मशीन, समेत अन्य कई तरह के उपहार भी लोगों को दिए जा रहे हैं।
साथ ही साथ साहिल हौंडा studs हेलमेट का अधिकृत विक्रेता भी है जहां सभी तरह के एक से बढ़कर एक हेलमेट ग्राहकों के लिए मौजूद हैं।
भगवानगंज स्थित साहिल हौंडा शो रूम के संचालक आशीष नायक बताते हैं की हौंडा पे हौंडा और हौंडा पे कार के अलावा अन्य कई तरह के उपहार लोगों के लिए हैं। बाइक लेने वालों को लकी ड्रा के कूपन दिए जायेंगे। कुल मिलकर एक बाइक लेने पर तीन स्कीमें मिल रही हैं। जो किसी भी ऑटोमोबाइल सेक्टर में नहीं है।--------


By - Sagar tv news
21-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.